Haryana News: हरियाणा में जेजेपी बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ का विस्तार, 25 पदाधिकारी घोषित, देखें लिस्ट

Sahab Ram
2 Min Read

हरियाणा में जननायक जनता पार्टी ने अपने संगठन का विस्तार करते हुए 25 पदाधिकारियों की नियुक्ति की है। जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला, पार्टी प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह, डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला, जेजेपी बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के प्रभारी डॉ अजित सिंह, प्रदेशाध्यक्ष प्रो. रणधीर चीका व अन्य वरिष्ठ नेताओं ने विचार-विमर्श के बाद बुद्धिजीवी सेल में 25 पदाधिकारियों की नियुक्तियों की सूची जारी की है।

बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ में प्रदेश उपाध्यक्ष के पद पर पलवल निवासी प्रहलाद पहलवान, फरीदाबाद निवासी विनोद नागर को नियुक्त किया हैं। प्रदेश महासचिव के पद पर भिवानी निवासी यशबीर घणघस व फरीदाबाद निवासी जेपी चौधरी होंगे। पानीपत जिले में मास्टर नरेश गाहल्याण को जिला संयोजक बनाया हैं।

इनके अलवा जेजेपी बुद्धिजीवी सेल में हलका अध्यक्ष के पद पर गुरुग्राम में नरेश सुहाग, पटौदी में कृष्ण पाल यादव, बादशाहपुर में सुंदर सिंह राठी, सोहना में राम राज डागर, मुलाना में अशोक कुमार रामपुर, रोहतक में नरेंद्र फौगाट, महम में देवेंद्र कुमार, गढ़ी सांपला किलाई में कमलेश सैनी और कलानौर में रवि कुमार को नियुक्त किया है।

इसी तरह पलवल में लखन लाल गुप्ता, हथीन में जितेंद्र रावत, होडल में सुधीर कुमार, बहादुरगढ़ में ओमप्रकाश मलिक, बादली में प्रवीन कुमार, झज्जर में धर्मबीर साल्हावास, बेरी सतबीर भापडोदा, अटेली में कृष्ण कुमार, महेंद्रगढ़ में संजय, नारनौल में रत्तन राम और नांगल चौधरी में गोपाल शास्त्री हलका अध्यक्ष होंगे।

Share This Article
Leave a comment
x