About Us !
“हरियाणा न्यूज़ टुडे ” एक डिजिटल समाचार प्लेटफ़ॉर्म है जिसे हरियाणा और दिल्ली के बारे में सभी बड़ी और छोटी ख़बरों को अपडेट करने के उद्देश्य से बनाया गया है. “हरियाणा न्यूज़ टुडे ” बहुत कम समय में ही एक लोकप्रिय हिंदी समाचार पोर्टल बन गया है और लगातार अपनी प्रतिष्ठा को कायम किए हुए है.

हमारा उद्देश्य हरियाणा के सभी जिलों के मुख्य समाचारों को दुनिया भर में पहुंचाना है. “हरियाणा न्यूज़ टुडे ” राजनीति, मनोरंजन, नौकरी, खेल, शिक्षा, अपराध, और आध्यात्मिकता, सहित सभी प्रकार के समाचारों को प्रतिदिन प्रकाशित करता है.

“हरियाणा न्यूज़ टुडे ” अपनी निडर और निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए पुरे हरियाणा में जाने जाता है. यह एक ऐसा मंच है जहां सभी ज्वलंत मुद्दों को बिना किसी प्रतिबंध के उठाया जाता है. इसके अलावा, हम तटस्थता को महत्व देते हैं और उसका पालन करते हैं. “हरियाणा न्यूज़ टुडे” पर सभी समाचारों को अत्यंत निष्पक्षता के साथ उनके मूल रूप में प्रदर्शित किया जाता हैं. इसलिए, हरियाणा के सभी समाचार जैसे (अपराध, राजनीति, खेल, संस्कृति, फैशन, यातायात, मौसम, नए रुझानों और शिक्षा, आदि) पर नवीनतम समाचारों को उनके वास्तविक स्वरुप में पाने के लिए “हरियाणा न्यूज़ टुडे” से जुड़ें.

 

Haryana News Today Team

Sr. No

Name

Designation

01 Mr. Sunny Singh Editor-in-Chief
02 Mr. Sunny Singh  Account Department
03 Mr. Tushar Tanwar Content Writer
04 Mr. Kapil Singh Content Writer
05 Mr. Subhash Singh Content Writer
x