Sarfaraz Khan Wife: सरफराज खान की पत्नी है बेहद खूबसूरत, मैच के दौरान किया Flying Kiss

Sahab Ram
2 Min Read

Sarfaraz Khan Wife: इंग्लैंड के खिलाफ राजकोट में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में डेब्यू के बाद से ही सरफराज खान छाए हुए हैं. अपने डेब्यू टेस्ट मैच में ही सरफराज खान ने इंग्लैंड के खिलाफ 62 रनों की तेज तर्रार पारी खेली. सरफराज खान की इस धुआंधार पारी की सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा हो रही है.

इंग्लैंड के खिलाफ राजकोट में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में डेब्यू के बाद से ही सरफराज खान छाए हुए हैं. अपने डेब्यू टेस्ट मैच में ही सरफराज खान ने इंग्लैंड के खिलाफ 62 रनों की तेज तर्रार पारी खेली. सरफराज खान की इस धुआंधार पारी की सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा हो रही है.

sarfaraz khan wife

सरफराज खान की इस पारी को देखने के लिए उनके पिता नौशाद खान और बीवी रोमाना जहूर राजकोट के स्टेडियम में मौजूद थीं. मैच के दौरान रोमाना जहूर अपने पति सरफराज खान को चीयर कर रही थीं. बता दें कि सरफराज खान की वाइफ रोमाना जहूर का कश्मीर से गहरा नाता है.

बता दें कि पिछले साल 6 अगस्त 2023 को सरफराज खान ने रोमाना जहूर से कश्मीर में शोफिया जिले के पशपोरा गांव में निकाह किया था.  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रोमाना जहूर और सरफराज की कजिन दिल्ली में एक-साथ MSC की पढ़ाई कर रही थी. एक बार क्रिकेट मैच के दौरान रोमाना जहूर की मुलाकात सरफराज खान से हुई.

sarfaraz khan wife

सरफराज खान और रोमाना जहूर के बीच पहले दोस्ती हुई, दोस्ती फिर प्यार में बदल गई.  इसके बाद सरफराज खान के परिवार के लोग रोमाना के घर शादी का रिश्ता लेकर पहुंचे थे. सरफराज खान की शादी में उनके परिवार के करीबी सदस्य शामिल हुए.

इंग्लैंड के खिलाफ राजकोट में जारी तीसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में सरफराज खान ने 66 गेंदों में 62 रनों की पारी खेली. सरफराज खान की पारी में 9 चौके और 1 छक्का शामिल रहा. सरफराज खान को मार्क वुड ने रन आउट किया था.

sarfaraz khan wife

Share This Article
Leave a comment
x