Join Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now
Breaking NewsHaryana News

छोटी बहन साइकिल से गिर ना जाए, इसलिए भाई ने जो किया वह देखने के बाद लोग हुए हेरान

छोटी बहन + से गिर ना जाए, इसलिए भाई ने जो किया वह देखने के बाद लोग हुए हेरान

भाई-बहन का रिश्ता बड़ा ही खट्टा-मिठा सा होता है। कभी नोक-झोंक होती है, तो कभी प्यार की बरसात! वैसे जो भी हो, जब बात छोटी बहन की आती है तो भाई काफी केयरिंग और प्रोटेक्टिव हो जाते हैं। वे माता-पिता की गैर-मौजूदगी में भी उनका काफी अच्छे से ख्याल रखते हैं। सोशल मीडिया पर ‘भाई के प्यार’ को पेश करता एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिनसे इंटरनेट की जनता का दिल जीत लिया है! इस क्लिप में एक भाई अपनी बहन को साइकिल पर ले जा रहा है। लेकिन वो यह सुनिश्चित करने के लिए एक जुगाड़ करता है कि उसकी बहन साइकिल से गिरे नहीं।

यह वीडियो 22 सेकंड्स का है जिसमें हम देख सकते हैं कि एक लड़के ने अपनी छोटी बहन को साइकिल की पिछली सीट पर बैठाया है, जिस पर थोड़ा सामान भी रखा हुआ है। वह अपनी बहन की सुरक्षा को सुनिश्चित करने के लिए एक कपड़े से उसके दोनों पैरों को आगे मौजूद साइकिल फ्रेम से बांध देता है। ऐसा वह इसलिए करता है कि साइकिल चलने के दौरान उसकी छोटी बहन गलती से भी नीचे ना गिर जाए। और हां, बहन भी बड़े आराम से सीट पर बैठी नजर आती है। यकीनन उसे अपने भाई पर पूरा भरोसा जो है कि वह उसे कुछ नहीं होने देगा। इस क्लिप को देखने के बाद लोग अपनी भावनाओं को नहीं रोक पाए और उन्होंने इस भाई-बहन के प्रेम को इंटरनेट का बेस्ट वीडियो बता दिया।

यह हार्ट टचिंग वीडियो ‘उर्दू नोवेल्स’ (@urdunovels) नाम के ट्विटर हैंडल से दो जनवरी को पोस्ट किया गया था। उन्होंने कैप्शन में लिखा था- भाई का प्यार! अबतक क्लिप को 15.5 हजार व्यूज और एक हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। सैकड़ों यूजर्स ने प्रतिक्रिया भी दी है। एक शख्स ने लिखा- भाई हमेशा बहुत अच्छे और ख्याल रखने वाले होते हैं। दूसरे ने लिखा- कितना जिम्मेदार भाई है। वहीं कुछ ने इन दोनों को हमेशा खुश रहने की दुआएं दी। आपकी इस पर क्या राय है? हमें कमेट सेक्शन में लिखें।

Tushar Tanwar

नमस्कार मेरा नाम तुषार तंवर है. मैं 2022 से हरियाणा न्यूज़ टुडे पर कंटेंट राइटर के रूप में काम कर रहा हूं. मैंने आर्ट्स से बी ए की है. मेरा उद्देश्य है कि हरियाणा की प्रत्येक न्यूज़ आप लोगों तक जल्द से जल्द पहुंच जाए. मैं हमेशा प्रयास करता हूं कि खबर को सरल शब्दों में लिखूँ ताकि पाठकों को इसे समझने में कोई भी परेशानी न हो और उन्हें पूरी जानकारी प्राप्त हो. विशेषकर मैं जॉब और ऑटोमोबाइल से संबंधित खबरें आप लोगों तक पहुँचाता हूँ जिससे रोजगार के अवसर प्राप्त होते हैं साथ ही नई गाड़ियों के बारे में जानकारी मिलती है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button