Join Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now
Gadget

Vodafone-Idea: भारी कर्ज की मार झेल रही VI ने बंद की यह सर्विस, जानिए क्यों और कब तक रहेगी बंद

टेक डेस्क :- देश की तीसरी सबसे बड़ी Telecom Company Vodafone – Idea ग्राहकों के लिए एक बड़ी खबर है. आपको बता दें कि यह Company पहले से ही भारी कर्ज की मार झेल रही है. अब ऐसे में Company ने अपने Prepaid ग्राहकों के लिए एक Alert जारी किया है. दरअसल कंपनी अपने ग्राहकों को Message भेज कर बता रही है कि उनकी Prepaid Service 13 घंटे के लिए बंद रहेगी. यह सर्विस 22 जनवरी रात 8:00 बजे से बंद हो जाएगी इस दौरान ग्राहक Phone Recharge नहीं करा पाएंगे.

 

Company ने जारी किया Alert

Company अपने सभी Prepaid ग्राहकों को यह Message कर Alert जारी कर रही है. Company के Message में कहा गया है कि Prepaid Recharge की सुविधा 22 जनवरी को रात 8:00 बजे से बंद हो जाएंगी. यह Service तेरह घंटों के लिए बंद रहेंगी और अगले दिन 23 जनवरी को सुबह 9:30 बजे के बाद शुरू होंगी.

ग्राहकों को भेजा Message

Company ने अपने सभी Prepaid ग्राहकों को यह Message उनके Mobile पर हिंदी और इंग्लिश दोनों भाषाओं में भेजा है.सभी ग्राहकों को Message भेजकर कंपनी चाहती है कि इस दौरान किसी भी ग्राहक को कोई परेशानी ना हो. इसलिए पहले से ही सबको Alert किया जा रहा है. अगर आप भी वोडाफोन आइडिया का प्रीपेड नंबर इस्तेमाल करते हैं और आप का Recharge खत्म होने वाला है तो आप आज ही रिचार्ज करवा ले वरना तेरह घंटों के लिए मुसीबत में पड़ जाएंगे.

आर्थिक हालत से जूझ रही Company

आपको बता दें कि Vodaphone – Idea भारी कर्ज के बोझ की मार से जूझ रही है. कंपनी की आर्थिक हालत बेहद खराब हो चुकी है. सरकार को License Fees का भुगतान न कर पाने की स्थिति में कंपनी पर License Cancel होने की मुसीबत आ खड़ी हुई है. कंपनी को License Fees के तौर पर 780 करोड रुपए का भुगतान करना था परंतु Vodaphone – Idea केवल 78 करोड़ का ही भुगतान कर पाई है. मुश्किलों से जूझ रही vodafone – idea Company ने अब तक 5G Service की शुरूआत भी नहीं की है.

haryananewstoday

मस्कार दोस्तों मेरा नाम सनी सिंह है. मैं हरियाणा न्यूज़ टुडे वेबसाइट पर एडमिन टीम से हूँ. मैंने मास्स कम्युनिकेशन से MBA और दिल्ली यूनिवर्सिटी से जर्नलिज्म का कोर्स किया हुआ है. मैंने खबरी एक्सप्रेस में भी बतौर कंटेंट राइटर काम किया है. फ़िलहाल मैं रियाणा न्यूज़ टुडे पर आपके लिए सभी स्पेशल केटेगरी की पोस्ट लिखता हूँ. आप मेरी पोस्ट को ऐसे ही प्यार देते रहे. धन्यवाद

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button