Join Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now
Delhi News

Viral Video: सपना चौधरी ने जब ठुमकों से चलाए गोले, ऐसा हुआ जश्न देखकर हिल जाएंगे

नई दिल्ली, Entertainment :- हरियाणा की Dancing Queen के नाम से मशहूर सपना चौधरी ने Haryana के साथ देश व विदेश में भी अपनी अलग पहचान बनाई है. सपना चौधरी के Dance को देखने के लिए Public में अलग ही क्रेज दिखाई देता है. इस बात का अंदाजा इस Video से लगाया जा सकता है. अगर कहीं भी Sapna का प्रोग्राम होने जा रहा है, तो समझ जाइए कि वह Night जशन की Night होगी. सपना का सन 2017 का एक वीडियो इन दिनों काफी तेजी से Viral हो रहा है. इस Video को यूपी के मेरठ का बताया गया है.

सपना का यह वीडियो हो रहा है तेजी से वायरल 

वीडियो के शुरुआत में ही Sapna Chaudhry अपने ठुमको से सभी को घायल करती हुई नजर आ रही है. उनके हर ठुमके पर डीजे जैसे तोप के गोले छोड़ रहा हो, ऐसा sound आ रहा है . Bigboss फेम और हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के Instagram पर 5 मिलियन से भी ज्यादा Followers है. सपना चौधरी की एक झलक पाने के लिए Fans काफी उत्सुक दिखाई देते हैं. सपना को देखने के लिए बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक में अलग ही दीवानगी है. सपना जिस गाने पर dance कर रही है, उस गाने के बोल बंदूक मार गई रे तेरी है.

24 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं वीडियो

सपना का यह वीडियो 5 साल पुराना बताया जा रहा है. यह वीडियो लाखों लोगों के दिलों की जान बना हुआ है. उन्होंने अपने Dance से समा बांध रखा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि लोगों ने कैसे अपने Mobile की लाइट ओपन कर रखी है. अब तक इस वीडियो को 24 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव दिखाई देती है. वह रोजाना अपने Fans के लिए नई- नई तस्वीरें व डांस वीडियो शेयर करती रहती है. उनके फैंस भी उनकी एक झलक पाने के लिए बेसब्र दिखाई देते हैं और उनके फोटोस और वीडियो पर जमकर प्यार लुटाते हैं.

haryananewstoday

मस्कार दोस्तों मेरा नाम सनी सिंह है. मैं हरियाणा न्यूज़ टुडे वेबसाइट पर एडमिन टीम से हूँ. मैंने मास्स कम्युनिकेशन से MBA और दिल्ली यूनिवर्सिटी से जर्नलिज्म का कोर्स किया हुआ है. मैंने खबरी एक्सप्रेस में भी बतौर कंटेंट राइटर काम किया है. फ़िलहाल मैं रियाणा न्यूज़ टुडे पर आपके लिए सभी स्पेशल केटेगरी की पोस्ट लिखता हूँ. आप मेरी पोस्ट को ऐसे ही प्यार देते रहे. धन्यवाद

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button