Pakistani Viral Girl: भारतीय क्रिकेट के इस बल्लेबाज के प्यार में फ्लैट हुई पाकिस्तान गर्ल! यूं किया इकरार, फिर हो गया वीडियो वायरल

 
Pakistani Viral Girl: भारतीय क्रिकेट के इस बल्लेबाज के प्यार में फ्लैट हुई पाकिस्तान गर्ल! यूं किया इकरार, फिर हो गया वीडियो वायरल
 

Pakistani Viral Girl : रविवार 17 सितम्बर को हुए Asia Cup में भारत ने श्रीलंका को हराकर  शानदार जीत दर्ज की। वहीं भारत के साथ पाकिस्तान भले ही फाइनल का मुकाबला नहीं खेल पाया लेकिन पाकिस्तान की इस वायरल गर्ल ने एक बार फिर से लोगों के दिलों की धड़कनों को बढ़ा दिया है।

 जी हां क्योंकि - पाकिस्तान की वायरल गर्ल ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें विराट कोहली पर फिदा लड़की ने इस बार अपना प्यार युवा क्रिकेटर शुभमन गिल पर लुटाया है।

इंस्टाग्राम पेज पर शुभमन गिल का एक वीडियो भी पोस्ट किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शुभमन गिल होटल में एंट्री ले रहे हैं।  उसी होटल में वहीं ये पाकिस्तानी लड़की भी खड़ी है। 

    

A post shared by Love Khaani (@lovekhaani)

 ऐसे में जैसे ही गिल एंट्री करते हैं, ये लड़की उनका वीडियो बना लेती है और इसके साथ दिल में है प्यार तेरा होंठों पे गितवा…गाना लगा दिया है। 

बता दे इस लड़की का वीडियो भी भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान ही वायरल हुआ था, जब वो खुद को विराट कोहली का फैन बता रही थी और गाल पर पाकिस्तान के साथ-साथ भारत का भी झंडा बनवा रखा था। 

 लव खानी नाम से बनाए गए पेज पर पाकिस्तान की इस लड़की ने शुभमन गिल के साथ अपनी एक तस्वीर भी लगाई है. इस वीडियो में ये उसने ये भी बताया है कि शुभमन गिल के साथ उसकी बातचीत भी हुई है और वो काफी डाउन टू अर्थ हैं। 

 बता दें हाल ही में लड़की विराट कोहली को अपना फेवरट बल्लेबाज बता रही थी और उन्हें पाकिस्तानी क्रिकेटर्स से भी ऊपर रखा था। 
 

Tags