Join Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now
Rajasthan News

Viral News: ससुर को नये साल पर पिलाई दारू, फिर सास को लेकर फरार हुआ दामाद, चौंकाने वाली है ये वायरल कहानी

राजस्थान :- राजस्थान के सिरोही जिले में एक सास और दामाद की अनोखी लव स्टोरी (Unique Love Story) सामने आई है. यहां करीब 40 साल की सास को अपने 27 वर्षीय दामाद से प्यार (Saas fell in love with Damaad) हो गया. प्यार परवान चढ़ा तो सास और दामाद दोनों घर से फरार हो गए.

प्रेमिका सास को लेकर फरार

प्रेमिका सास को लेकर फरार हुए प्रेमी दामाद ने इससे पहले अपने ससुर के साथ शराब पार्टी कर उसे नशे में घुत्त कर दिया. सुसर को जब होश आया तो पत्नी और दामाद की हरकत देखकर फिर बेसुध हो गया. अब उसने पुलिस की शरण ली है.

जानकारी के अनुसार, रमेश पुत्र नेकाराम पाउवा जोगी निवासी सियाकरा ने अनादरा थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि उसकी लड़की किसना की शादी नारायण पुत्र रूपा जोगी निवासी मामावली के साथ हुई थी. शादी के बाद उसकी लड़की व जमाई नारायण उसके घर आते जाते रहते थे.

बीते महीने 30 दिसंबर 2022 को नारायण सियाकरा आया हुआ था और उसी दौरान ससुर रमेश व दामाद नारायण दोनों ने शराब पार्टी भी की. उसी शराब पार्टी का फायदा उठाकर दामाद अपनी सास को लेकर फरार हो गया. जब शाम 4 बजे ससुर रमेश की नींद खुली तो नारायण और उसकी पत्नी घर से गायब थी. इधर-उधर तलाश करने पर वह नहीं मिली तब उसे पता चला कि उसकी पत्नी को उसका जमाई बहला-फुसलाकर भगाकर लेकर गया.

अनादरा पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. सास की तीन बेटी और एक बेटा है और सभी शादीशुदा है. वही नारायण के भी तीन बच्चे हैं, जिसमें से वह एक बच्ची को भी साथ ले गया है. महिला की उम्र करीब 40 साल है जबकि नारायण 27 साल का है. अनादरा पुलिस दामाद और सास की तलाश कर रही है. जानकारी में सामने आया कि दोनों एक दूसरे को पसंद करते थे, जिसके बाद उन्होंने एक साथ रहने के लिए घर से भागने कदम उठाया.

पुलिस ने ससुर की शिकायत पर मामला दर्ज कर फरार हुए प्रेमी जोड़े की तलाश शुरू कर दी है. मामला सिरोही जिले के अनादरा थाना इलाके से जुड़ा हुआ है.

haryananewstoday

मस्कार दोस्तों मेरा नाम सनी सिंह है. मैं हरियाणा न्यूज़ टुडे वेबसाइट पर एडमिन टीम से हूँ. मैंने मास्स कम्युनिकेशन से MBA और दिल्ली यूनिवर्सिटी से जर्नलिज्म का कोर्स किया हुआ है. मैंने खबरी एक्सप्रेस में भी बतौर कंटेंट राइटर काम किया है. फ़िलहाल मैं रियाणा न्यूज़ टुडे पर आपके लिए सभी स्पेशल केटेगरी की पोस्ट लिखता हूँ. आप मेरी पोस्ट को ऐसे ही प्यार देते रहे. धन्यवाद

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button