Vi का जबरदस्त ऑफर, यूजर्स को मिलेगा फ्री हाई स्पीड डाटा और कॉलिंग

नई दिल्ली । देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी VI एक खास ऑफर लेकर आई है. जिसके तहत लो इनकम वाले उपभोक्ताओं को सीमित समय के लिए फ्री कॉलिंग और हाई स्पीड डाटा के सुविधा मिलेगी. वही कंपनी का मानना है कि इससे उन ग्राहकों को ज्यादा फायदा होगा जो लॉकडाउन के दौरान रिचार्ज नहीं करा पाएंगे.

इस तरह उठाए ऑफर का फायदा

बता दें कि कंपनी के मुताबिक VI के ऑफर की बात करें तो उपभोक्ताओं को वोडा टू वोडा कॉल करने के लिए 50 मिनट मिलेंगे. इसके साथ ही50  जीबी हाई स्पीड डाटा दिया जाएगा. इस ऑफर की वैलिडिटी 15 दिनों की होगी. यह ऑफर केवल उन ग्राहकों के लिए होगा जो लॉक डाउन के दौरान रिचार्ज नहीं करवा पाए हैं. कंपनी ने इस ऑफर का नाम unlock 2.0 benefit रखा है. वोडाफ़ोन – आइडिया के इस ऑफर को हासिल करने के लिए आप 44475# डायल करें या फिर टोल फ्री नंबर 121153 पर भी कॉल कर सकते हैं. आप कंपनी के स्टोर पर जाकर इस ऑफर के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.

यह भी पढ़े   चोरी हो गया है मोबाइल, तो घर बैठे पा सकते हैं वापस, बस अपनाएं यह आसान तरीका

मई में लॉन्च किया गया यह प्रीपेड प्लान

कंपनी ने मई में लॉकडाउन के दौरान ग्राहकों को फायदा पहुंचाने के लिए ₹49 का रिचार्ज प्लान लांच किया था. ₹49 वाला यह पैक फ्री ऑफर कॉस्ट वन टाइम रिचार्ज प्लान है. इस प्लान में ग्राहकों को ₹38 का टॉकटाइम ऑफर किया जाता है साथ ही 300 एमबी डाटा के साथ 28 दिनों की वैलिडिटी दी जाती है. इसके अलावा ₹79 वाले प्लान को भी पेश किया गया था, इस प्लान में ग्राहकों को ₹64 का टॉकटाइम दिया जाता है.इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है. मौजूदा वक्त में इसी प्लान में यूजर को डबल डाटा के तौर पर ₹128 का टॉकटाइम दिया जा रहा है.

यह भी पढ़े   Jio का मानसून तोहफा, डेली डाटा खत्म होने के बाद भी यूजर्स ले सकेंगे नेट का लाभ

हरियाणा से जुड़े सभी खबर सबसे पहले पाने के लिए

अभी हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप को ज्वाइन करे