Join Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now
Automobile News

इस TATA की मजबूत SUV की खूब हो रही है बिक्री, इसके मजबूत स्पोटी लुक और फीचर्स ने महिंद्रा और मारुती की बिक्री कर दी कम.

इस TATA की मजबूत SUV को आँख बंद कर खरीद रहे लोग, इसके मजबूत स्पोटी लुक और फीचर्स ने महिंद्रा और मारुती को पिलाया पानी देश में एसयूवी काफी लोकप्रिय हो गई हैं. एसयूवी खरीदने वालों की संख्या बढ़ रही है. बीते नवंबर की ही बात करें तो एसयूवी सेगमेंट के अंदर टाटा नेक्सन एसयूवी सबसे ज्यादा बिकी है. टाटा ने इसकी 15000 से भी ज्यादा यूनिट बेची हैं. नवंबर 2022 में टाटा नेक्सन की कुल बिक्री 15,871 यूनिट की रही है. इसके साथ ही यह देश में दूसरी सबसे ज्यादा बिकने वाली कार भी बन गई.

इस TATA की मजबूत SUV को आँख बंद कर खरीद रहे लोग, इसके मजबूत स्पोटी लुक और फीचर्स ने महिंद्रा और मारुती को पिलाया पानी

 

वहीं, एसयूवी सेगमेंट में हुंडई क्रेटा का दूसरा नंबर पर रहा है, नेक्सन के बाद इसकी कुल 13,321 यूनिट बिकी हैं. इनके बाद टाटा पंच नवंबर 2022 में भारत में 12,131 यूनिट की बिक्री के साथ तीसरे नंबर पर रही है. चौथे नंबर पर मारुति सुजुकी ब्रेजा रही, जिसकी कुल 11,324 यूनिट की बिक्री हुई. इनके बाद पांचवें नंबर पर हुंडई वेन्यू रही है, इसकी कुल 10,738 यूनिट की बिक्री हुई है.

टाटा नेक्सन ने मारुति, महिंद्रा सहित सबके छुड़ाए पसीने Tata Nexon made everyone sweat including Maruti and Mahindra

 

इस TATA की मजबूत SUV को आँख बंद कर खरीद रहे लोग, इसके मजबूत स्पोटी लुक और फीचर्स ने महिंद्रा और मारुती को पिलाया पानी बिक्री के मामले में टाटा नेक्सन ने मारुति और महिंद्रा सहित सभी कार निर्माताओं के पसीने छुड़ा दिए हैं. नेक्सन की कीमत 7.60 लाख रुपये (बेस मॉडल) से 13.95 लाख रुपये (टॉप मॉडल) तक जाती है. यह दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमतें हैं. यह 5 सीटर एसयूवी है. नेक्सन में पेट्रोल और डीज़ल, दोनों इंजन ऑप्शन मिलते हैं.

Tushar Tanwar

नमस्कार मेरा नाम तुषार तंवर है. मैं 2022 से हरियाणा न्यूज़ टुडे पर कंटेंट राइटर के रूप में काम कर रहा हूं. मैंने आर्ट्स से बी ए की है. मेरा उद्देश्य है कि हरियाणा की प्रत्येक न्यूज़ आप लोगों तक जल्द से जल्द पहुंच जाए. मैं हमेशा प्रयास करता हूं कि खबर को सरल शब्दों में लिखूँ ताकि पाठकों को इसे समझने में कोई भी परेशानी न हो और उन्हें पूरी जानकारी प्राप्त हो. विशेषकर मैं जॉब और ऑटोमोबाइल से संबंधित खबरें आप लोगों तक पहुँचाता हूँ जिससे रोजगार के अवसर प्राप्त होते हैं साथ ही नई गाड़ियों के बारे में जानकारी मिलती है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button