Join Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now
Gadget

BSNL का ये छोटा रिचार्ज कर देगा सबकी छुट्टी, 19 रुपये में देता है 90 दिनों की वैलिडिटी

टेक डेस्क:- भारत संचार निगम लिमिटेड यानी BSNL देश के बड़े टेलीकॉम ऑपरेटर्स में शामिल हैं। इसके अलावा Reliance Jio, Airtel और Vi भी इस लिस्ट का हिस्सा है। ये कंपनियां अपने यूजर्स को कई बेहतरीन रिचार्ज ऑफर्स देती रहती है। आज हम आपको BSNL के ऐसे प्लान के बारे में बताएंगे, जिसने इन सभी टेलीकॉम कंपनियों को पीछे छोड़ दिया है। जी हां हम बात कर रहे हैं BSNL के 19 रुपये के रिचार्ज प्लान की, जो आपको 90 दिनों की वैलिडिटी देता है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

BSNL का 19 रुपये का प्लान

BSNL का ये प्लान नार्थ इस्ट जोन के लिए पेश किया गया था। जिसकी कीमत 19 रुपये है और इसमें 90 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। बेनिफिट्स की बात करें तो आपको 20 मिनट का कॉलिंग टाइम मिलता है, जिससे आप किसी भी नेटवर्क पर कॉल करत सकते हैं। इसमें आपको कोई भी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का फीचर नही मिलता है।

ये ऑपरेटर्स भी देते हैं 20 रुपये से कम के प्लान

BSNL के अलावा jio, Airtel और Vi भी इस तरह के रिचार्ज प्लान को पेश करते हैं। अगर हम Reliance Jio की बात करें तो कंपनी आपको 15 रुपये का रिचार्ज प्लान पेश करती है। यह एक बूस्टर प्लान है, जो आपके वर्तमान प्लान के वैलिडिटी के समान वैधता के साथ आता है। इसमें आपको 1GB डाटा दिया जाता है। बता दें कि यह प्लान तभी काम करेगा, जब आपके पहले से कोई प्लान एक्टिव होगा। ये प्लान मासिक, तिमाही या सालाना भी हो सकता है।

वहीं अगर Airtel और Vi की बात करें तो ये दोनों ही ऑपरेटर्स 19 रुपये का ही प्लान पेश करते हैं, जो 1 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इसके अलावा आपको 1GB डाटा का ऑफर मिलता है। बता दें कि यह Reliance Jio के बूस्टर प्लान से अलग है।

haryananewstoday

मस्कार दोस्तों मेरा नाम सनी सिंह है. मैं हरियाणा न्यूज़ टुडे वेबसाइट पर एडमिन टीम से हूँ. मैंने मास्स कम्युनिकेशन से MBA और दिल्ली यूनिवर्सिटी से जर्नलिज्म का कोर्स किया हुआ है. मैंने खबरी एक्सप्रेस में भी बतौर कंटेंट राइटर काम किया है. फ़िलहाल मैं रियाणा न्यूज़ टुडे पर आपके लिए सभी स्पेशल केटेगरी की पोस्ट लिखता हूँ. आप मेरी पोस्ट को ऐसे ही प्यार देते रहे. धन्यवाद

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button