Join Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now
Delhi News

धर्मेंद्र की तीसरी पत्नी हो सकती थी ये एक्ट्रेस, हेमा मालिनी को भनक लगने से बिगड़ा सारा काम, जानिए आखिर क्या था कांड

बॉलीवुड :- धर्मेंद्र की तीसरी पत्नी हो सकती थी ये एक्ट्रेस, हेमा मालिनी को भनक लगने से बिगड़ा सारा काम, अनीता राज 80-90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रह चुकी हैं. अनीता राज अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी पहचानी जाती हैं. अगर आपको पता नहीं तो बता दें अनीता राज चर्चित एक्टर जगदीश राज की बेटी हैं. गिनीज बुक्स ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड में अनीता के पिता जगदीश राज का नाम शामिल है. दरअसल, जगदीश राज अब तक सबसे ज्यादा पुलिस की भूमिका में नजर आ चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पिता को देख अनीता राज ने भी फिल्मों में आने का मन बना लिया था. अनीता यश चोपड़ा की फिल्म से डेब्यू करने वाली थीं, लेकिन किसी वजह से फिल्म बनी नहीं।

धर्मेंद्र और अनीता थे एक दूसरे के बहुत ही करीब

अनीता राज ने ऋषिकेश मुखर्जी की फिल्म ‘अच्छा बुरा’ से फिल्मों में कदम रखा था. पर्दे पर अनीता राज और धर्मेंद्र की जोड़ी खूब पसंद की गई. वो धर्मेंद्र के साथ सबसे ज्यादा फिल्मों में नजर आई. धर्मेंद्र और अनीता राज को नौकर बीवी का, ज़लज़ला, करिश्मा कुदरत का जैसी फिल्मों में साथ देखा गया. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो साथ में फिल्म करने के दौरान धर्मेंद्र और अनीता एक-दूसरे के करीब आ गए थे. जब इस बारे में हेमा मालिनी को भनक लगी तो धर्मेंद्र ने अनीता राज से दूरी बना ली. इतना ही नहीं, वे कभी उनके साथ दोबारा फिल्मों में नजर भी नहीं आए।

सनी देओल ने अनीता को दी थी पिता से दूर रहने की धमकी

इन दोनों के फिल्मो के दौरान सनी देओल को भी अनीता राज के साथ फिल्मे ऑफर हुई थी लेकिन उन्होंने सिरे से नकार दी, लेकिन जब बात गंभीर हो गई तो सनी भी चौंक गए. पिता और अनीता की करीबियों से गुस्साए सनी ने अनीता को फ़ोन कर उसे पिता से दूर रहने की धमकी थी।

धर्मेंद्र के ही दोस्त से हुई अनीता राज की शादी

लेकिन इसपे भी अनीता तो डर गई लेकिन शायद धरम सिंह पीछे हटने वाले नहीं था ऐसे एम् अनीता राज भी दुविधा में फंस गई. अनीता इस स्तिथि से कैसे निकले इसके लिए धर्मेंद्र के भाई ने उनकी मदद की, उन्होंने धर्मेंद्र के परम मित्र से अनीता राज की शादी गुप् चुप कर दी जिससे धर्मेंद्र कुछ न कर सके और मामला शांत हो गया।

अनीता राज TV की दुनिया में मस्त

बता दें, फिल्मों में नाम कमाने के बाद अनीता राज अब टीवी की दुनिया में नाम कमा रही हैं. वो कई सुपरहिट शोज जैसे छोटी सरदारनी और एक थी रानी में नजर आ चुकी हैं. बात करें पर्सनल लाइफ की तो अनीता राज ने 1986 में फिल्म प्रोड्यूसर सुनील हिंगोरानी से शादी की थी. इन दोनों का शिवम नाम का एक बेटा भी है।

haryananewstoday

मस्कार दोस्तों मेरा नाम सनी सिंह है. मैं हरियाणा न्यूज़ टुडे वेबसाइट पर एडमिन टीम से हूँ. मैंने मास्स कम्युनिकेशन से MBA और दिल्ली यूनिवर्सिटी से जर्नलिज्म का कोर्स किया हुआ है. मैंने खबरी एक्सप्रेस में भी बतौर कंटेंट राइटर काम किया है. फ़िलहाल मैं रियाणा न्यूज़ टुडे पर आपके लिए सभी स्पेशल केटेगरी की पोस्ट लिखता हूँ. आप मेरी पोस्ट को ऐसे ही प्यार देते रहे. धन्यवाद

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button