Join Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now
Automobile News

Hero Splendor Sports Edition मैं यह बदलाव किए जाएंगे देखीये इसकी माइलेज कितनी होगी

Hero Splendor Sports Edition : हीरो कंपनी इन दिनों के त्यौहार पर शानदार सेल कर रहा है आपको बता दें कि देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक हीरो मोटर कॉर्प है जो बेहद पॉपुलर बाइक स्प्लेंडर है. हीरो स्प्लेंडर स्पेशल एडिशन मोटरसाइकिल की रिपोर्ट के मुताबिक स्प्लेंडर का सोशल एडिशन स्प्लेंडर प्लस पर बेस्ट है हालांकि सोशल एडिशन में कुछ कॉस्मेटिक अपग्रेड्स किए गए हैं कॉस्मेटिक अपग्रेड्स में नए ऑरेंज और गोल्ड डेकोर फ्रंट में AHO के साथ हैलोजन हेडलैंप टेलीस्कोपिक फ्रंट फॉर एडजेस्टेबल रियल सोच और इंटीग्रेटिंग ब्रेकिंग सिस्टम शामिल है.

हीरो स्प्लेंडर स्पोर्ट्स मेडिसिन ने दिए थे कुछ अपडेट देखिए किसका धांसू लुक :

हीरो स्प्लेंडर लंबे समय से इंडिया में बेस्ट कंप्यूटर बाइक के तौर पर लोगों के दिलों में जगह बनाए हुए हैं हमेशा से हीरो की गाड़ी हर किसी की पहली पसंद रही है और अगर इस गाड़ी की ताकत की बात करते हैं. बहुत ताकतवर बाइक है बजट रेंज में अच्छे लोग और माइलेज के साथ-साथ हीरो मोटर कॉर्प के भरोसे के साथ भारत की प्रसिद्ध बन गई है. हीरो मोटर क्रॉप ने भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली मोटरसाइकिल हीरो स्प्लेंडर प्लस का बहुत खास वैरीअंट हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटीईसी को को भारतीय बाजार में लांच कर दिया है बहुत ही स्मार्ट फीचर्स दिए गए हैं स्प्लेंडर प्लस मेट शील्ड गोल्ड plus sports edition की कीमत 2023.

हीरो स्प्लेंडर प्रो मैं इन फीचर का बदलाव किया गया है :

नई स्प्लेंडर प्लस का इंजन पहले जैसा ही दिया गया है और इसमें 97.2CC का एयर फुल सिंगल स्प्लेंडर इंजन देखने को मिल रहा है जो 7.9 Bhp की पावर और 8.05 न्यूटन मीटर का टॉर्च जरनेटर करता है डिजाइन और प्रदर्शन के मामले में हीरो स्प्लेंडर बहुत दूर नहीं जाता है लेकिन एक्सटेक कई सुविधाओं के साथ आता है जिनमें पूरी तरह से डिजिटल कसोल ब्लूटूथ कनेक्टिविटी यूएसबी चार्जिंग पोर्ट रियल टाइम माइलेज रीड आउट के साथ ही साइड स्टैंड इंजन शामिल है.

न्यू हीरो स्प्लेंडर एडिशन माइलेज.

हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक की अन्य विशेषताओं में फ्रंट में टेलीस्कोपिक हाइड्रोलिक शॉक अब्जॉर्बर रियल में 5 हाइड्रॉलिक शॉक अब्जॉर्बर 130 मी मी फ्रंट और रियल ड्रम ब्रेक फ्रंट और रियर टायर ट्यूबलेस 9.8 लीटर फ्यूल टैंक जैसे बेहतरीन फीचर्स शामिल है इसकी कीमत भारत में मात्र ₹72900 है.

Kapil Singh

नमस्कार मेरा नाम कापिल सिंह है. मैं 2023 से हरियाणा न्यूज़ टुडे पर कंटेंट राइटर के रूप में काम कर रहा हूं. मैंने CBLU आर्ट्स से बी ए की है. मेरा उद्देश्य है कि हरियाणा की प्रत्येक न्यूज़ आप लोगों तक जल्द से जल्द पहुंच जाए. मैं हमेशा प्रयास करता हूं कि खबर को सरल शब्दों में लिखूँ ताकि पाठकों को इसे समझने में कोई भी परेशानी न हो और उन्हें पूरी जानकारी प्राप्त हो. विशेषकर मैं लाइफस्टाइल,मौसम, योजना और गैजेट से संबंधित खबरें आप लोगों तक पहुँचाता हूँ.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button