Join Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now
Sports World

हरियाणा की जूनियर महिला कोच को 1 करोड़ की ऑफर देने वाले की हुई पहचान, पुलिस ने भेजा नोटिस

चंडीगढ़ :- हरियाणा के मंत्री संदीप सिंह और जूनियर महिला कोच मामले में SIT चंडीगढ़ को बड़ा सुराग हाथ लगा है. महिला कोच को 1 करोड़ रुपये रिश्वत देने की पेशकश करने वाले की एसआईटी ने पहचान कर ली है. बताया जा रहा है कि वह हरियाणा स्टेट एथलेटिक्स एसोसिएशन का सदस्य है. उसी के द्वारा महिला कोच को एक महीने के लिए 1 करोड़ और विदेश जाने का ऑफर दिया गया.

sandeep singh

SIT ने हरियाणा राज्य एथलेटिक्स संघ के पदाधिकारी को जांच में शामिल होने को कहा है. इसके साथ ही, SIT ने उस अधिकारी को पूछताछ के लिए CRPC की धारा 160 के तहत नोटिस भी जारी किया है. महिला कोच ने दावा किया था कि मामले को आगे नहीं बढ़ाने के लिए उन्हें एक करोड़ रुपये की पेशकश की गई थी.

बर्खास्तगी पर अड़े विपक्ष

जूनियर महिला कोच के यौन उत्पीड़न मामले में विपक्षी दल हरियाणा के मंत्री संदीप सिंह पर हमलावर हैं. आम आदमी पार्टी ने संदीप सिंह को मंत्री पद से बर्खास्त करने की मांग की है. साथ ही, पंजाब और हरियाणा के राज्यपालों से मिलने का समय मांगा. मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने संदीप सिंह से खेल विभाग वापस ले लिया है. हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने इसकी आधिकारिक अधिसूचना जारी कर दी है.

मुख्यमंत्री ने संदीप सिंह को दी क्लीन चिट

खेल मंत्री संदीप सिंह और जूनियर महिला कोच के विवाद में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल पहले ही क्लीन चिट दे चुके हैं. उनका कहना है कि महिला कोच अनर्गल बयान दे रही हैं. आरोप लगाने से कोई दोषी साबित नहीं होता पुलिस उसकी जांच करती है. इसके बाद ही यह साबित होता है कि लगाए गए आरोप सही हैं या नहीं.

haryananewstoday

मस्कार दोस्तों मेरा नाम सनी सिंह है. मैं हरियाणा न्यूज़ टुडे वेबसाइट पर एडमिन टीम से हूँ. मैंने मास्स कम्युनिकेशन से MBA और दिल्ली यूनिवर्सिटी से जर्नलिज्म का कोर्स किया हुआ है. मैंने खबरी एक्सप्रेस में भी बतौर कंटेंट राइटर काम किया है. फ़िलहाल मैं रियाणा न्यूज़ टुडे पर आपके लिए सभी स्पेशल केटेगरी की पोस्ट लिखता हूँ. आप मेरी पोस्ट को ऐसे ही प्यार देते रहे. धन्यवाद

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button