Join Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now
Lifestyle News

उर्फी जावेद की बहन की हॉटनेस ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, खूबसूरती के मामले फीकी बॉलीवुड एक्ट्रेस भी, देखिये फोटोज

उर्फी जावेद की बहन की हॉटनेस ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, खूबसूरती के मामले फीकी बॉलीवुड एक्ट्रेस भी, उर्फी जावेद ( Urfi Javed) अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर आए दिन विवादों में घिरी रहती है. उर्फी के साथ ही उनकी बहनें भी ग्लैमरस हैं. उर्फी की बड़ी उरूसा जावेद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी फोटोज आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. उनकी कुछ तस्वीरें तो ऐसी होती हैं जिन्हें देख फैंस के होश उड़ जाते हैं।

उर्फी से ज्यादा उरूसा की फॉलोइंग

उरूसा जावेद अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर ऐसी गॉर्जियस फोटोज शेयर करती हैं, जिन्हें देख फैंस के होश उड़ जाते हैं. उनका हर अंदाज सोशल मीडिया पर पसंद किया जाता है। उरूसा जावेद इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं. वह फैंस को हर दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरों से हैरान करती रहती हैं. उनकी फोटोज और वीडियोज पर खूब प्यार लुटाते हैं। उर्फी जावेद की बड़ी बहन उरूसा जावेद की सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. इंस्टा पर उनके एक लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं।

urusa javed 1651656261 lb

दिखने में बॉलीवुड एक्ट्रेस से काम नहीं

उरूसा की हर तस्वीर में लोगों को उनका ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल ही जाता है, उनकी तस्वीरों से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है। बहन उर्फी जावेद की तरह ही उरूसा का फैशन सेंस भी लोगों के दिल को भा जाता है, फैंस जमकर उनकी तस्वीरों पर कमेंट करते हैं। जहां उर्फी लाइमलाइट में रहने के बाद इतनी पॉपुलर हुई हैं।

1099631 dolly javed video

उरूसा एक बिजनेसवुमन

वहीं उनकी बहन लाइमलाइट से दूर रहते हुए भी काफी फेमस हैं. उनकी पॉपुलैरिटी उनके 1 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स में साफ नजर आती है। शायद ही कोई जानता हो कि ग्लैमरस होने के साथ-साथ उरूसा एक बिजनेसवुमन भी हैं।

haryananewstoday

मस्कार दोस्तों मेरा नाम सनी सिंह है. मैं हरियाणा न्यूज़ टुडे वेबसाइट पर एडमिन टीम से हूँ. मैंने मास्स कम्युनिकेशन से MBA और दिल्ली यूनिवर्सिटी से जर्नलिज्म का कोर्स किया हुआ है. मैंने खबरी एक्सप्रेस में भी बतौर कंटेंट राइटर काम किया है. फ़िलहाल मैं रियाणा न्यूज़ टुडे पर आपके लिए सभी स्पेशल केटेगरी की पोस्ट लिखता हूँ. आप मेरी पोस्ट को ऐसे ही प्यार देते रहे. धन्यवाद

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button