Join Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now
Automobile News

Tata Sumo का धांसू मॉडल करेगा Scorpio का पत्ता साफ, नए लुक के साथ मिलेगा पावरफुल इंजन, कीमत इतनी होगी

ऑटोमोबाइल डेस्क :- Tata की ओल्ड लिजेंड्री Sumo का धांसू मॉडल करेगा Scorpio का पत्ता साफ, नए लुक के साथ मिलेगा तगड़ा पावरफुल इंजन, कीमत इतनी होगी, भारत की भरोसेमंद गाड़ी निर्माता कंपनी टाटा जल्द ही अपना नया गाड़ी लांच करने जा रही है जो लोगों के बजट में और परिवार के लिए भरपूर स्पेस के साथ मार्केट में दोबारा आ रही है. हाल ही में लांच हुए महिंद्रा के नए स्कॉर्पियो और बोलेरो को यह नई गाड़ी टक्कर देगी. लेकिन दाम उन सब से कम होगा।

हमें सूमो के इलेक्ट्रिक एसयूवी के रूप में लॉन्च होने की संभावना से इंकार नहीं करना चाहिए। टाटा के पास Electric Vehicle बनाने का अनुभव है और Auto Expo में दिखाए गए सिएरा की अवधारणा के साथ, यह हमें टाटा सूमो ईवी की संभावना के लिए लाता है।

देखिये Sumo के आधुनिक फीचर्स

गाड़ी में अत्याधुनिक फीचर के साथ साथ क्रूज कंट्रोल भी दिया हुआ है ताकि लंबी दूरी और एक्सप्रेसवे पर यात्रा करते वक्त चालक को परेशानी कम हो. डिजिटल इंफ़ोटैनमेंट सिस्टम और एंड्राइड ऑटो सपोर्ट भी मुहैया कराया गया हैं। इसी के साथ साथ नयी टाटा सूमो में कुछ एडिशनल भी जोड़े गए है जैसे- चाइल्ड सेफ्टी लॉक, की लेस स्टार्ट, डिजिटल यूएसबी सपोर्ट, s.m.s. अलर्ट, कॉल अलर्ट, ब्लूटूथ सपोर्ट, LCD कनेक्टिविटी, डुअल एयर बैग, पावरफुल ब्रेक आदि नए फ़ीचर्सो ने टाटा की सूमो को अब बना दिया है पहले से और भी मजबूत।

जानिए नई Sumo के माइलेज के बारे में

टाटा sumo का नया वर्जन बेहतरीन माइलेज सपोर्ट क्या जताता है जो अन्य गाड़ियों की तुलना में आपको अधिक माइलेज प्रदान करता है। Tata Sumo Car 16 KM/L का माइलेज देती है। साथ ही इसमें स्पोर्टी लुक के हिसाब से आपको अलग माइलेज वाले वेरिएंट मॉडल मिलते है जो देखने मे आकर्षक के साथ-साथ तगड़े माइलेज को भी सपोर्ट करती है।

जानिए नई upcomming Sumo की कीमत के बारे में

टाटा मोटर्स की यह गाड़ी भी डीजल से चलेगी और इसकी कीमत 7 लाख रुपए से शुरू होकर 13 लाख रुपए तक जाएगी. यह गाड़ी ऑन रोड सबसे सस्ती हिमाचल प्रदेश के सोलन में उपलब्ध होगी. यह गाड़ी 2023 के अगस्त से पहले कभी भी लांच होगी।

haryananewstoday

मस्कार दोस्तों मेरा नाम सनी सिंह है. मैं हरियाणा न्यूज़ टुडे वेबसाइट पर एडमिन टीम से हूँ. मैंने मास्स कम्युनिकेशन से MBA और दिल्ली यूनिवर्सिटी से जर्नलिज्म का कोर्स किया हुआ है. मैंने खबरी एक्सप्रेस में भी बतौर कंटेंट राइटर काम किया है. फ़िलहाल मैं रियाणा न्यूज़ टुडे पर आपके लिए सभी स्पेशल केटेगरी की पोस्ट लिखता हूँ. आप मेरी पोस्ट को ऐसे ही प्यार देते रहे. धन्यवाद

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button