Join Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now
Automobile News

एक लाख की डाउनपेमेंट पर TATA Punch घर लाए , फिर इतनी प्रतिमाह किस्त और ब्याज की पूरी जानकारी देखें

नई दिल्ली :- आप अगर नए साल में कोई कार खरीदने की सोच रहे हैं और एकमुश्त पैसे देने की बजाय फाइनैंस के विकल्प देख रहे हैं तो आपको बता दें कि महज एक लाख रुपये डाउनपेमेंट कर टाटा पंच के शुरुआती 2 मॉडल पंच प्योर और पंच एडवेंचर में से कोई एक फाइनैंस करा सकते हैं। इसके बाद आपको कितना लोन मिलेगा और किस ब्याज दर के कितने समय के कितनी मासिक किस्त होगी, ये सारी डिटेल देखें।

भारत में टाटा मोटर्स ने एसयूवी सेगमेंट में लोगों के सामने कई ऑप्शन रखे हैं, जिनमें टॉप सेलिंग एसयूवी नेक्सॉन के साथ ही टाटा पंच भी है। टाटा पंच 6 लाख रुपये तक की शुरुआती कीमत वाली माइक्रो एसयूवी है, जो अपने पावरफुल लुक, सभी जरूरी फीचर्स और सेफ्टी की वजह से हैचबैक और सेडान खरीदने वालों की भी पसंद बनी हुई है।

कीमत 5.99 लाख रुपये से शुरू

फिलहाल आपको बता दें कि भारतीय बाजार में पॉपुलर माइक्रो एसयूवी टाटा पंट को प्योर, एडवेंचर, अकॉम्प्लिश्ड और क्रिएटिव जैसे 4 ट्रिम लेवल के कुल 30 वेरिएंट्स में पेश किया गया है। टाटा पंच की एक्स शोरूम कीमतें 5.99 लाख रुपये से शुरू होकर 9.54 लाख रुपये तक जाती है। टाटा पंच में 1199 cc का पेट्रोल इंजन लगा है और यह छोटी एसयूवी मैनुअल और ऑटोमैटिक, दोनों तरह के ट्रांसमिशन ऑप्शन में है। टाटा पंच की माइलेज 18.97 kmpl तक की है। आने वाले समय में टाटा पंच सीएनजी भी आने वाली है।

टाटा पंच प्योर लोन, ईएमआई और ब्याज दर


अब आपको टाटा पंच फाइनैंस के बारे में बताएं तो इस माइक्रो एसयूवी के बेस मॉडल पंच प्योर की एक्स शोरूम कीमत 6 लाख रुपये और ऑन-रोड प्राइस 6,59,491 रुपये है। आप अगर पंच के बेस मॉडल को एक लाख रुपये डाउनपेमेंट (ऑन-रोड चार्ज और पहले महीने की ईएमआई) देकर फाइनैंस कराते हैं तो आपको 5,59,491 रुपये लोन मिलेगा। लोन की अवधि 5 साल तक की है और ब्याज दर 9 पर्सेंट है तो फिर आपको अगले 60 महीनों तक के लिए हर महीने 11,614 रुपये ईएमआई देने होंगे। टाटा पंच प्योर वेरिएंट को फाइनैंस कराने पर आपको 1.37 लाख रुपये ब्याज लग जाएंगे।

टाटा पंच एडवेंचर लोन, ईएमआई और ब्याज दर


टाटा पंच एडवेंचर वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 6.75 लाख रुपये और ऑन-रोड चार्ज 6,59,673 रुपये है। पंच एडवेंचर को आप अगर एक लाख रुपये डाउनपेमेंट (ऑन-रोड चार्ज और फर्स्ट मंथ ईएमआई) कर फाइनैंस कराते हैं तो फिर आपको 6,59,673 रुपये लोन लेना होगा। ब्याज दर अगर 9 पर्सेंट है और लोन की अवधि 5 साल तक की है तो फिर आपको अगले 60 महीनों तर हर महीने 13,694 रुपये ईएमआई देने होंगे। टाटा पंच एजवेंचर वेरिएंट को फाइनैंस कराने पर आपको करीब 1.62 लाख रुपये ब्याज लग जाएंगे।

Disclaimer: टाटा पंच को फाइनैंस कराने से पहले आप नजदीकी टाटा मोटर्स डीलरशिप पर जाकर फाइनैंस से जुड़ीं सारी डिटेल्स जरूर चेक कर लें।

Tushar Tanwar

नमस्कार मेरा नाम तुषार तंवर है. मैं 2022 से हरियाणा न्यूज़ टुडे पर कंटेंट राइटर के रूप में काम कर रहा हूं. मैंने आर्ट्स से बी ए की है. मेरा उद्देश्य है कि हरियाणा की प्रत्येक न्यूज़ आप लोगों तक जल्द से जल्द पहुंच जाए. मैं हमेशा प्रयास करता हूं कि खबर को सरल शब्दों में लिखूँ ताकि पाठकों को इसे समझने में कोई भी परेशानी न हो और उन्हें पूरी जानकारी प्राप्त हो. विशेषकर मैं जॉब और ऑटोमोबाइल से संबंधित खबरें आप लोगों तक पहुँचाता हूँ जिससे रोजगार के अवसर प्राप्त होते हैं साथ ही नई गाड़ियों के बारे में जानकारी मिलती है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button