Join Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now
Haryana NewsBreaking News

स्टेज शो के वक़्त Sapna Choudhary के साथ हुई कुछ ऐसी हरकत, वीडियो हुआ वायरल

HR Breaking News (ब्यूरो)। Sapna Choudhary Stage Dance : सपना चौधरी अक्सर स्टेज शो करके फैंस का दिल जीत लेती हैं। अपनी लाजवाब सिंगिंग और बेहतरीन डांसिंग के चलते सपना चौधरी सबकी फेवरेट हैं। सपना ने छोटे-छोटे स्टेज शो करके आज बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो सपना के डांस को वल्गर कहते हैं और उन्हें सपना के डांस शो से काफी प्रॉब्लम भी है। ऐसा ही एक वाक्या सपना के साथ एक स्टेज शो के दौरान हुआ।

सपना चौधरी स्टेर शो पर अपनी परफॉर्मेंस दे रही थीं और अचानक ही किसी ने पीछे से उनके ऊपर जोर से पत्थर फेंकाना शुरू कर दिया। ऐसे में (Sapna Choudhary stage performance) सपना डरी नहीं और ना ही घबराई उन्होंने तुरंत ही अपनी परफॉर्मेंस रोकते हुए माइक हाथ में लिया और कहा जिसने भी यह गलती करने की कोशिश की है वह आगे से मत करना अच्छा नहीं लगता। सपना पहले भी कई बार तानों और इस तरह की हरकतों का शिकार हो चुकी हैं। लेकिन अब सपना ने अपने आपको उस मुकाम पर ला खड़ा किया है कि आज सपना चौधरी एक नाम नहीं बल्कि एक ब्रांड बन चुकी हैं। उनसे उलझने से पहले कोई भी सौ बार सोचेंगा।

सपना ने दिया मुंहतोड़ जवाब

 

सपना चौधरी ने कहा ‘मैं भी आपकी मां बेटी जैसी हूं। एक स्टेज पर नाचने से यह नहीं हो जाता कि मैं अलग हो गई और अगर किसी की हिम्मत हो ना तो वो स्टेज पर आकर नाच कर दिखाओ। अबकी बार पत्थर बिल्कुल मत मारना भाई, क्योंकि यह पत्थर खाते-खाते में इतनी बड़ी हुई हूं… रोना आता है जब आप लोग पत्थर मारते हैं, नाच के देख भाई यहां पर 2 ठुमके मारके देख… होश ठिकाने आ जाएंगे. क्या मिलता है आपको करके, कुछ बात नहीं होती है।

Tushar Tanwar

नमस्कार मेरा नाम तुषार तंवर है. मैं 2022 से हरियाणा न्यूज़ टुडे पर कंटेंट राइटर के रूप में काम कर रहा हूं. मैंने आर्ट्स से बी ए की है. मेरा उद्देश्य है कि हरियाणा की प्रत्येक न्यूज़ आप लोगों तक जल्द से जल्द पहुंच जाए. मैं हमेशा प्रयास करता हूं कि खबर को सरल शब्दों में लिखूँ ताकि पाठकों को इसे समझने में कोई भी परेशानी न हो और उन्हें पूरी जानकारी प्राप्त हो. विशेषकर मैं जॉब और ऑटोमोबाइल से संबंधित खबरें आप लोगों तक पहुँचाता हूँ जिससे रोजगार के अवसर प्राप्त होते हैं साथ ही नई गाड़ियों के बारे में जानकारी मिलती है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button