Join Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now
Haryana News

Sariya and Cement Price: अब घर बनाना होगा आसान, सीरिया और सीमेंट के दामों में भारी गिरावट

नई दिल्ली :- घर बनाना सभी का सपना होता है.चाहे छोटा हो या बड़ा हो अपना घर होना एक बहुत बड़ी बात होती है. अपने पसंद का घर बनाने के लिए लोग दिन रात मेहनत करके पैसा इकट्ठा करते हैं. अब नए साल से मिल रहा है घर बनाने का सुनहरा मौका, सातवें आसमान से मुंह के बल नीचे गिरे सीरिया सीमेंट के दाम, जानिए आज के ताजा भाव

पैसे कमाना हर इंसान का होता है सपना

जीवन काल के इस पड़ाव में हर इंसान का जीवन बहुत अनमोल होता है. इसी जीवन मैं हर व्यक्ति अपने सपनों के सहारे जीवन के सफर पर चलता है. जीवन का हर सफर बड़ा ही मुश्किल भरा हुआ होता है. हर व्यक्ति की जरूरत रहती है कि उसके पास दुनिया का हर एक ऐश और आराम हो. यह सब केवल पैसे के बल पर ही खरीदा जा सकता है. इसी आस में इंसान दिन रात को एक करते हुए कड़ी मेहनत करता है और पैसे कोई कट्ठा करता है.

घर और मकान बनाना हुआ आसान

इंसान का सबसे सुंदर सपना होता है एक बेहतरीन और आलीशान घर बनाना. इसलिए व्यक्ति दिन रात मेहनत करते हुए अपनी कमाई करता है. आज हम आपको घर बनाने के लिए उपयोग में आने वाली वस्तुएं सीरिया और Cement के भाव के बारे में जानकारी देंगे. ताजा खबर से पता लगा है कि अभी सरिया और सीमेंट का रेट बहुत ही सामान्य स्थिति पर चल रहा है. आइए जानते हैं सीरिया सीमेंट के ताजा Rate के बारे में.

सीरिया और सीमेंट के दामों में हो रहे हैं उतार-चढ़ाव

जानकारी के मुताबिक आप सबको बता दें कि घर मकान के उपयोग में आने वाली सामग्री सीरिया और सीमेंट के दामों में हर रोज उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी रहती है, लेकिन कुछ समय से सरिया और सीमेंट के दामों में काफी सामान्य स्थिति देखने को मिली रही है. अगर आप भी इस समय घर या मकान बनाने की सोच रहे हैं तो यह एक बेहतर और सुंदर मौका होगा.

सीरिया सीमेंट के दामों में आई बहुत भारी गिरावट

बाजार में सीरिया और सीमेंट के दाम काफी निचले स्तर पर चले गए हैं. उन लोगों के लिए यह बहुत ही अच्छी खबर है जो अभी घर या मकान बनाने की सोच रहे हैं. सीरिया के दामों की बात करें तो सीरिया का Rate अभी 75000 प्रति Tone के हिसाब से चल रहा है. जबकि सीमेंट के दामों की बात करें तो सीमेंट अभी ₹400 प्रति बोरी के नीचे चल रहा है.

haryananewstoday

मस्कार दोस्तों मेरा नाम सनी सिंह है. मैं हरियाणा न्यूज़ टुडे वेबसाइट पर एडमिन टीम से हूँ. मैंने मास्स कम्युनिकेशन से MBA और दिल्ली यूनिवर्सिटी से जर्नलिज्म का कोर्स किया हुआ है. मैंने खबरी एक्सप्रेस में भी बतौर कंटेंट राइटर काम किया है. फ़िलहाल मैं रियाणा न्यूज़ टुडे पर आपके लिए सभी स्पेशल केटेगरी की पोस्ट लिखता हूँ. आप मेरी पोस्ट को ऐसे ही प्यार देते रहे. धन्यवाद

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button