Join Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now
Gadget

Redmi मार्केट में ला रहा है 12 सीरीज का 10 हजार रूपये से कम कीमत का 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वाला धाकड़ स्मार्टफोन Redmi 12C

Redmi मार्केट में ला रहा है 12 सीरीज का 10 हजार रूपये से कम कीमत का 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वाला धाकड़ स्मार्टफोन Redmi 12C Redmi 12C स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. किफायती कीमत में ये एक दमदार स्मार्टफोन है जो ग्राहकों को काफी पसंद आएगा. ये एक एंट्री-लेवल स्मार्टफोन है ऐसे में ग्राहकों को इसे खरीदने के लिए ज्यादा जेब ढीली नहीं करनी पड़ेगी. इस स्मार्टफोन में एक पावरफुल बैटरी के साथ ही एक दमदार कैमरा लगाया गया है जो बजट रेंज के इस स्मार्टफोन को जबरदस्त बनाता है. 

 

सेसिफिकेशन और फीचर्स Features and Specification

यह भी पढ़े : TRAI Order: TRAI का नया आदेश! रिचार्ज नहीं करने पर इतने दिन चलेंगे सिम सभी के लिए अच्छी खबर

सेसिफिकेशन और फीचर्स की बात करें तो Redmi 12C में यूजर्स को 6.71-इंच की HD+ डिस्प्ले मिल जाती है जो एक नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस ऑफर करेगी. इतना ही नहीं ये स्मार्टफोन रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है जिससे अनलॉक किया जा सकेगा. इस फोन में 6GB तक का रैम ऑफर की गई है वहीं इसमें 128GB की इंटरनल स्टोरेज है. आपको बता दें की यूजर्स माइक्रो-एसडी कार्ड से मेमोरी को 512GB तक बढ़ा सकते हैं. इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को रियर में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 50-मेगापिक्सल लेंस है. फ्रंट कमरा की बात करें तो ये 5-मेगापिक्सल का है.

यह भी पढ़े : Samsung: 4 जनवरी को लॉन्च कर रहा है नया शानदार फोन 5000 mAh बैटरी और कीमत है बेहद कम

Redmi मार्केट में ला रहा है 12 सीरीज का 10 हजार रूपये से कम कीमत का 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वाला धाकड़ स्मार्टफोन Redmi 12Cस्मार्टफोन Android 12 बेस्ड MIUI 13 पर काम करता है. ये फोन 5,000mAh की बैटरी के साथ आता है जो घंटों तक इस्तेमाल करने के बावजूद खत्म नहीं होती है. Redmi 12C की कीमत की बात की जाए तो ये 3 वेरिएंट्स में उतारा गया है. अभी ये चीनी में लॉन्च किया गया है और जल्द ही भारत में भी इसे उतारा जा सकता है. इसकी कीमत 10 हजार रुपये से कम रह सकती है.

haryananewstoday

मस्कार दोस्तों मेरा नाम सनी सिंह है. मैं हरियाणा न्यूज़ टुडे वेबसाइट पर एडमिन टीम से हूँ. मैंने मास्स कम्युनिकेशन से MBA और दिल्ली यूनिवर्सिटी से जर्नलिज्म का कोर्स किया हुआ है. मैंने खबरी एक्सप्रेस में भी बतौर कंटेंट राइटर काम किया है. फ़िलहाल मैं रियाणा न्यूज़ टुडे पर आपके लिए सभी स्पेशल केटेगरी की पोस्ट लिखता हूँ. आप मेरी पोस्ट को ऐसे ही प्यार देते रहे. धन्यवाद

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button