Join Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now
Gadget

Oppo का धांसू 5G Smartphone आ रहा है इन बेहतरीन फीचर्स के साथ, जिन्हें देख कर हैरान हो जाएंगे आप

नई दिल्ली :- ओप्पो के हैंडसेट को मार्केट में खूब पसंद किया जाता है. OPPO के भारतीय मार्केट में आपको कई धमाकेदार फीचर्स वाला धाकड़ 5G Smartphone देखने को मिल जायेगा. वो भी सस्ते दाम में , ओप्पो के स्मार्टफोन को girls देखते ही पसंद करती है ऐसा इसलिए क्योंकि ओप्पो के फोन में जिस कैमरे का इस्तेमाल किया जाता है वो बेहद ही कमाल के होते हैं.

5G वेरिएंट OPPO A1 प्रो 5G का अपग्रेड वर्जन हो सकता है

ओप्पो के ज्यादातर मोबाइल बड़ी स्क्रीन अच्छा कैमरा, तगड़ी बैटरी, फ़ास्ट चार्जिंग स्पोर्ट के साथ मार्केट आते हैं. यदि आप भी ओप्पो के ग्राहक हैं तो आपके लिए एक खुशखबरी सामने आ रही है. लीक रिपोर्ट्स की मानें तो ओप्पो के इस महीने के अंत में रेनो 8T 4G , और रेनो 8T 5G लॉन्च करने की उम्मीद है. खबरों की मानें तो 5G वेरिएंट OPPO A1 प्रो 5G का अपग्रेड वर्जन हो सकता है.

कई टिपस्टर्स ने दावा किया है कि Reno 8T 4G फोन एक पंच-होल डिस्प्ले और एक लेदर बैक स्पोर्ट के साथ आएगा. लीक हुए स्पेक्स से पता चलता है कि इसे भारतीय मार्केट में OPPO F23 सीरीज़ के साथ पेश किया जा सकता है. तो आईये स्मार्टफोन के संभावित फीचर्स पर एक नजर डालते है.

ओप्पो रेनो 8T फीचर्स 

लीक रिपोर्ट्स की मानें तो रेनो 8T 6.43-इंच एमोलेड पैनल देखने को मिल सकता है. इसके साथ ही फोन में एक FHD + एक 90Hz रिफ्रेश रेट शामिल किया जा सकता है. कैमरों की बात करें तो रेनो 8टी में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जायेगा. डिवाइस में फोटोग्राफी के लिए 100 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है. जबकि 2-मेगापिक्सल के माइक्रो लेंस और 2-मेगापिक्सल का ब्लैक/व्हाइट मोनो लेंस के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है.

रेनो 8T की गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार, डिवाइस में प्रोसेसर के तौर पर Helio G99 चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है. इसके अलावा फोन में 8 जीबी रैम और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज देखने को मिल सकती है. सॉफ्टवेयर की बात करें तो फोन ColorOS 13 के साथ Android 13 OS पर चल सकता है. डिवाइस में पावर बैकअप के लिए 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 33W चार्जिंग को सपोर्ट करेगा. रेनो 8T स्मार्टफोन को काले और नारंगी कलर ऑप्शन के साथ पेश किया जा सकता है. आपको बता दें कि रेनो 8टी 4जी और रेनो 8टी 5जी को भारत में नहीं बल्कि सबसे पहले ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया जायेगा.

सेल का लाभ आप कल यानि 20 जनवरी तक ही उठा सकते हैं

यदि आप ओप्पो के ग्राहक हैं और आप अभी ही कोई सस्ता और बढ़िया स्मार्टफोन खुद के लिए खरीदना चाहते हैं, तो आपके पास अच्छा मौका है. क्योंकि फ्लिपकार्ट और अमेजन सेल के दौरान कई ओप्पो के फोन को आधे से भी कम दाम में बेचा जा रहा है. हालांकि सेल का लाभ आप 20 जनवरी तक ही उठा सकते हैं. 20 के बाद यह सेल खत्म हो जाएगी और स्मार्टफोन के दाम में एक बार फिर से बढ़ा दिए जायेंगे.

Kapil Singh

नमस्कार मेरा नाम कापिल सिंह है. मैं 2023 से हरियाणा न्यूज़ टुडे पर कंटेंट राइटर के रूप में काम कर रहा हूं. मैंने CBLU आर्ट्स से बी ए की है. मेरा उद्देश्य है कि हरियाणा की प्रत्येक न्यूज़ आप लोगों तक जल्द से जल्द पहुंच जाए. मैं हमेशा प्रयास करता हूं कि खबर को सरल शब्दों में लिखूँ ताकि पाठकों को इसे समझने में कोई भी परेशानी न हो और उन्हें पूरी जानकारी प्राप्त हो. विशेषकर मैं लाइफस्टाइल,मौसम, योजना और गैजेट से संबंधित खबरें आप लोगों तक पहुँचाता हूँ.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button