Join Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now
Gadget

Oppo Reno 10 Series: Oppo रेनो 10 आकर्षक लुक में और रहा है इसके फीचर्स काफी बेहतरीन है देखिए कैसे

Oppo Reno 10 Series Launch Date India: ओप्पो भारत में रेनो 9 सीरीज को छोड़कर रेनो 10 सीरीज को पेश करने की तैयारी में है। आइए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

Oppo Reno 10 Series Launch Date in India: ओप्पो ने रेनो 9 सीरीज को नवंबर 2022 में चीन में लॉन्च किया। सीरीज में ओप्पो रेनो 9, रेनो 9 प्रो और रेनो 9 प्रो + शामिल हैं। हाल ही में आई एक खबर के मुताबिक ओप्पो भारत में रेनो 9 सीरीज़ को छोड़ सकता है और इसके बजाय ओप्पो रेनो 10 सीरीज़ लॉन्च कर सकता है।

Oppo Reno 10 Series Launch Date in India

टिपस्टर सुधांशु (91मोबाइल्स के माध्यम से) के मुताबिक ओप्पो भारत में रेनो 9 सीरीज को पूरी तरह से छोड़ देगा। कंपनी इसके बजाय देश में ओप्पो रेनो 10 लाइनअप फोन लॉन्च करेगी। सीरीज के पहले सप्ताह या फरवरी के दूसरे सप्ताह में आधिकारिक होने की संभावना है।

लाइनअप में कम से कम दो मॉडल – रेनो 10 (Reno 10) और रेनो 10 प्रो (Reno 10) होने की संभावना है। ये स्पष्ट नहीं है कि रेनो 10 फोन को रेनो 9 सीरीज़ का रीब्रांड किया जाएगा या हम कुछ नए डिवाइसों को देख रहे हैं।

ध्यान देने वाली बात ये है कि चीन में इससे पहले टिप्सटर डिजिटल चैट स्टेशन ने फोन के डिजाइन स्कीमैटिक्स का खुलासा किया था। प्लान के मुताबिक ओप्पो रेनो 10 प्रो प्लस (Reno 10 Plus) में एक फ्लैट स्क्रीन डिस्प्ले और एक नया डिजाइन किया गया कैमरा द्वीप होगा।

Reno 10 Pro Plus Specifications

रेनो 10 प्रो प्लस का मॉडल नंबर PHU110 है और इसके कुछ अपग्रेड के साथ आने की उम्मीद है। इसमें FHD + या बेहतर स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट पैनल की सुविधा होगी। हालांकि, खुलासा नहीं किया गया है इसमें मीडियाटेक डायमेंसिटी या स्नैपड्रैगन चिपसेट होने की उम्मीद है।

Reno 10 Pro Plus Camera & Battery

ये डिवाइस पीछे की तरफ तीन कैमरों के साथ आएगा और उनमें से एक टेलीफोटो लेंस हो सकता है। रेनो 8 प्रो की तरह रेनो 10 प्रो प्लस में मैरिसिलिकॉन एनपीयू होगा। ये बड़ी बैटरी और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है। रेनो 10 प्रो प्लस और लाइनअप में अन्य डिवाइस एंड्रॉइड 13 बॉक्स से बाहर चलेंगे और टॉप पर ColorOS 13 होगा।

 

Tushar Tanwar

नमस्कार मेरा नाम तुषार तंवर है. मैं 2022 से हरियाणा न्यूज़ टुडे पर कंटेंट राइटर के रूप में काम कर रहा हूं. मैंने आर्ट्स से बी ए की है. मेरा उद्देश्य है कि हरियाणा की प्रत्येक न्यूज़ आप लोगों तक जल्द से जल्द पहुंच जाए. मैं हमेशा प्रयास करता हूं कि खबर को सरल शब्दों में लिखूँ ताकि पाठकों को इसे समझने में कोई भी परेशानी न हो और उन्हें पूरी जानकारी प्राप्त हो. विशेषकर मैं जॉब और ऑटोमोबाइल से संबंधित खबरें आप लोगों तक पहुँचाता हूँ जिससे रोजगार के अवसर प्राप्त होते हैं साथ ही नई गाड़ियों के बारे में जानकारी मिलती है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button