Join Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now
Lifestyle NewsBreaking News

‘पठान’ फिल्म को लेकर खुले अब नए राज, सिद्धार्थ आनंद ने किया फिल्म को लेकर बड़ा खुलासा

पठान’ यशराज फिल्म्स एक शानदार विजुअली एक्शन फिल्म है। ट्रेलर के बाद अब सिद्धार्थ आनंद का नया बयान सामने आया है।

शाहरुख खान, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म यशराज फिल्म्स का शानदार एक्शन शो है। फिल्म के ट्रेलर को लेकर हो रही चर्चा के बीच सिद्धार्थ आनंद ने फिल्म को लेकर किया बड़ा खुलासा। फिल्म ‘पठान’ भारत में रिलीज होने वाली सबसे मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। फिल्म के साथ उसके गाने भी कभी चर्चा में रहे हैं। इसी बीच ट्रेलर के बाद अब सिद्धार्थ आनंद ने फिल्म ‘पठान’ को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

सिद्धार्थ ने बताया कि फिल्म में धमाकेदार एक्शन दिखाने के लिए शाहरुख और दीपिका ने jujutsu सीखा है। जो एक घातक जापानी मार्शल आर्ट फॉर्म है। YRF की एड्रेनालाईन पंपिंग फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने के लिए तैयार है। वाईआरएफ द्वारा अब तक रिलीज की गई फिल्म की सभी संपत्तियां टीजर से ही सुपर-हिट साबित हुई हैं। फिल्म के दो गाने – ‘बेशरम रंग’ और ‘झूमे जो पठान’ – और हाल ही में रिलीज हुआ ट्रेलर जिसने इंटरनेट को हिला कर रख दिया है!

‘पठान’ के ट्रेलर को लेकर सिद्धार्थ का खुलासा

सिद्धार्थ आनंद ने आगे बताया ‘हमने बेहद सावधानी बरतते हुए और रणनीति के तहत ट्रेलर में वही झलक दिखाई जिसका आनंद दर्शक उठा पाएं, लेकिन उन्हें उन खास सीन का अंदाजा भी नहीं लगने दिया जो सही मायने में इसे एक्शन फिल्म बनाता है। मैं खुश हूं कि ट्रेलर में बिना फिल्म से अधिक कुछ दिखाए हमने ऐसा ट्रेलर बनाया, जिसकी जमकर चारो तरफ तारीफ हो रही है।’

फैंस को ‘पठान’ पर गर्व होगा
डायरेक्टर ने आगे कहा कि ‘ये तो सिर्फ ट्रेलर है। किस स्केल पर ‘पठान’ को बनाया गया है, ये समझने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी। मुझे उम्मीद है कि हम दुनिया भर के भारतीयों को एंटरटेन करेंगे, उन्हें गर्व होगा कि हमने एक ऐसी फिल्म बनाई है, जो किसी भी इंटरनेशनल एक्शन से कम नहीं है।’ बता दें कि फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

Tushar Tanwar

नमस्कार मेरा नाम तुषार तंवर है. मैं 2022 से हरियाणा न्यूज़ टुडे पर कंटेंट राइटर के रूप में काम कर रहा हूं. मैंने आर्ट्स से बी ए की है. मेरा उद्देश्य है कि हरियाणा की प्रत्येक न्यूज़ आप लोगों तक जल्द से जल्द पहुंच जाए. मैं हमेशा प्रयास करता हूं कि खबर को सरल शब्दों में लिखूँ ताकि पाठकों को इसे समझने में कोई भी परेशानी न हो और उन्हें पूरी जानकारी प्राप्त हो. विशेषकर मैं जॉब और ऑटोमोबाइल से संबंधित खबरें आप लोगों तक पहुँचाता हूँ जिससे रोजगार के अवसर प्राप्त होते हैं साथ ही नई गाड़ियों के बारे में जानकारी मिलती है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button