Join Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now
गैजेट

Jio Family Recharge Plan: जिओ ने किया फ़ैमिली प्लान लांच, अब नहीं करना होगा अलग अलग रिचार्ज

Jio Family Recharge Plan:- अगर आप भी अलग अलग फ़ोन रिचार्ज करके परेशान हो गए है तो आपके लिए एक अच्छी खबर है जिओ ने आपके लिए जिओ फ़ैमिली प्लान लांच किया है. जिस से की आपको अलग अलग रिचार्ज करने की जरूरत नहीं पड़ेगी. जिओ प्लस फैमिली प्लान में पहले कनेक्शन लेने के लिए ग्राहक को ₹399 चुकाने समय इस प्लान में तीन अतिरिक्त कनेक्शन जोड़े जा सकेंगे. आज आपको बताते हैं इस प्लान के फायदे के बारे मे, इस प्लान में कुल कितने रुपए खर्च होंगे और इसमें कितना मुनाफा मिलेगा.

Jio Family Recharge Plan

डेली लिमिट का झंझट ख़तम

हर एक्स्ट्रा कनेक्शन के लिए आपको ₹99 देनी होंगे जोकि जिओ प्लस में 4 कनेक्शन के लिए ₹696 अदा किए जाएंगे और हर महीने देने होंगे जो इस प्रकार है(399+99+99+99). जिओ प्लस फैमिली प्लान के साथ 75 जीबी डाटा दिया जाता है इस फैमिली प्लान में एक सिम पर हर महीने लगभग ₹174 आएंगे. जिओ 5G Welcome Offer के साथ अनलिमिटेड 5G डाटा मिलेगा. जिसे पूरी फैमिली इस्तेमाल कर सकेगी इसमें डाटा की कोई डेली लिमिट नहीं होती है मतलब चाहे जितना उतना डाटा खर्च कर सकते हैं.

Jio True 5G Welcome Offer

वैसे तो जिओ ने बहुत से प्लान लांच किये है लेकिन बता दे की जिओ True 5g प्लान जो की वेलकम ऑफर प्रोवाइड करता है. इस ऑफर के साथ अनलिमिटेड 5G डाटा मिलेगा जिससे पूरी फैमिली इस्तेमाल कर पाएगी.

ये पोस्ट आप हमारी न्यूज़ वेबसाइट Haryana News Today पर पढ़ रहे है। अगर आपको आगे भी हमारे द्वारा लिखी पोस्ट पढ़नी है तो ऊपर दिए गए Whatsapp Group को Join करे और पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ शेयर करे। किसी अन्य प्रकार की जानकारी के लिए हमें कमेंट करे।

haryananewstoday

मस्कार दोस्तों मेरा नाम सनी सिंह है. मैं हरियाणा न्यूज़ टुडे वेबसाइट पर एडमिन टीम से हूँ. मैंने मास्स कम्युनिकेशन से MBA और दिल्ली यूनिवर्सिटी से जर्नलिज्म का कोर्स किया हुआ है. मैंने खबरी एक्सप्रेस में भी बतौर कंटेंट राइटर काम किया है. फ़िलहाल मैं रियाणा न्यूज़ टुडे पर आपके लिए सभी स्पेशल केटेगरी की पोस्ट लिखता हूँ. आप मेरी पोस्ट को ऐसे ही प्यार देते रहे. धन्यवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button