Join Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now
Automobile News

Honda का New Year धमाका, महज 3999 रूपये में घर लाये स्कूटर

ऑटोमोबाइल डेस्क :- नए साल की शुरुआत हो चुकी है. इसके साथ ही, देश की प्रमुख दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी Honda टू व्हीलर अपने दोपहिया रेंज पर आकर्षक ऑफर पेश कर रही है. बता दें कि कंपनी की तरफ से अपने मशहूर स्कूटर एक्टिवा से लेकर कप्यूटर मोटरसाइकिल Shine तक विस्तृत रेंज पर जबरदस्त फाइनेंस ऑफर दिया जा रहा है. इसके तहत, ग्राहकों को बेहद ही कम डाउन पेमेंट पर टू- व्हीलर वाहन उपलब्ध करवाए जा रहे हैं. Honda की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार, ग्राहक महज 3,999 रूपये की डाउन पेमेंट देकर टू व्हीलर फाइनेंस करवा सकते है.

honda

Honda ने नए साल पर दिया ग्राहकों को तोहफा

इसके अलावा, ग्राहक 5,000 रूपये कैशबैक और 7.99% ब्याज दर का भी लाभ उठा सकते हैं. यह ऑफर कंपनी के चुनिंदा मॉडल और ग्राहकों को ही दिया जा रहा है. यह ऑफर आगामी 8 जनवरी 2023 तक के लिए वैध होगा. यह सुविधा सिलेक्टिव फाइनेंसर द्वारा ही दी जा रही है. होंडा एक्टिवा कंपनी की बेस्ट सेलिंग मॉडल है और स्कूटर सेगमेंट में यह बिक्री के मामले में नंबर वन पर है. यह स्कूटर 110cc और 125cc दो इंजन विकल्पों के साथ बाजार में उपलब्ध है.

हम आपको 110cc मॉडल के बारे में जानकारी देंगे. इसमें 110cc की क्षमता का इंजन दिया गया है जो 7.97PS की पावर और 9 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है. इसमें एलईडी हेडलाइट दिया गया है जो केवल डिलक्स मॉडल के साथ ही आता है. वहीं, इसमें फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर नहीं मिलता. इसकी जगह पर आपको साधारण एनालॉग, स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर और फ्लूल गेज दिया गया है. इस स्कूटर में कंपनी ACG स्टार्टर मोटर भी दे रही है. ब्रेकिंग के लिए इसमें 130mm का ड्रम ब्रेक और कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है.

जानिए Honda शाइन के बारे में…

यदि आप एक बेहतर परफॉर्मेंस वाली बाइक लेने का मन बना रहे हैं तो Honda शाइन आप के लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित होगी. इसमें कंपनी ने सिंगल सिलेंडर 124cc की क्षमता वाले एयर- कूल्ड, फ्यूल इंजेक्टेड इंजन का इस्तेमाल किया है जो 10.7 PS की पावर और 11nm का टॉर्क जनरेट करता है. इस बाइक में कंपनी ने एलईडी हेडलाइट को जगह नहीं दी है जो आजकल काफी ट्रेंड में है. इसमें बेसिक इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है जो बाइक की स्पीड, ऑडोमीटर, फ्यूल- गैस इत्यादि की जानकारी देता है.

haryananewstoday

मस्कार दोस्तों मेरा नाम सनी सिंह है. मैं हरियाणा न्यूज़ टुडे वेबसाइट पर एडमिन टीम से हूँ. मैंने मास्स कम्युनिकेशन से MBA और दिल्ली यूनिवर्सिटी से जर्नलिज्म का कोर्स किया हुआ है. मैंने खबरी एक्सप्रेस में भी बतौर कंटेंट राइटर काम किया है. फ़िलहाल मैं रियाणा न्यूज़ टुडे पर आपके लिए सभी स्पेशल केटेगरी की पोस्ट लिखता हूँ. आप मेरी पोस्ट को ऐसे ही प्यार देते रहे. धन्यवाद

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button