हरियाणा की दबंग IPS पूजा वशिष्ठ ने संभाला कार्यभार, इन लोगों पर कैसे कसेगी शिकंजा

Sahab Ram
2 Min Read

दादरी में कार्यभार संभालते हुए आईपीएस पूजा वशिष्ठ ने जालसाजों को दी नसीहत. उन्होंने कहा कि साइबर अपराध करने वालों को सावधान रहना चाहिए. अब साइबर अपराध करने वालों पर पुलिस सख्त कार्रवाई कर सीधे सलाखों के पीछे भेजेगी।

आपको बता दें कि हरियाणा में धोखाधड़ी और नशाखोरी लगातार बढ़ रही है, वहीं आईपीएस पूजा वशिष्ठ ने जालसाजों को सलाह देते हुए नशेड़ियों से कहा कि नशाखोरी और महिला उत्पीड़न को रोकने के लिए जिला पुलिस की टीमें मैदान में उतरेंगी.

पूजा 2018 बैच की आईपीएस हैं

2018 बैच की आईपीएस पूजा वशिष्ठ की दादरी में पुलिस अधीक्षक के रूप में यह पहली पोस्टिंग है और कार्यभार संभालते ही उन्होंने अपराध पर अपनी स्थिति स्पष्ट कर दी है। कार्यभार संभालने से पहले आईपीएस पूजा वशिष्ठ ने पुलिस गार्ड की सलामी ली और पुलिस अधिकारियों ने उनका स्वागत किया। उन्होंने अपने कार्यालय में जिले भर के पुलिस अधिकारियों की बैठक लेते हुए अपराध पर अंकुश लगाने के लिए दिशा-निर्देश दिए.

मीडिया को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि साइबर फ्रॉड करने वालों के खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी और उन्हें सलाखों के पीछे भेजेगी. उन्होंने कहा कि जिले में किसी भी तरह की धोखाधड़ी होने पर पुलिस तुरंत कार्रवाई करेगी. नवनियुक्त एसपी ने आम लोगों से धोखाधड़ी के मामलों में भी सतर्क रहने को कहा और कहा कि स्कूल-कॉलेजों के अलावा गांवों और शहरी इलाकों में भी साइबर अपराध रोकने के लिए पुलिस अभियान चलाएगी. साथ ही यातायात व्यवस्था सुदृढ़ करने का आश्वासन दिया।

 

Share This Article
Leave a comment