Join Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now
Gadget

Jio Welcome Offer के तहत फ्री में उठाएं हाई स्पीड 5G नेटवर्क का मजा, ये शर्तें जरूरी

गुरुग्राम :- देश की दिग्गज टेलिकॉम कंपनियों के बीच अपने 5G नेटवर्क का विस्तार करने की होड़ मची हुई है. इसी कड़ी में रिलायंस Jio और भारती Airtel ने हरियाणा के कई शहरों में अपनी 5G की सुविधा शुरू कर दी है. ऐसे में जियो कंपनी अपने ग्राहकों को फ्री में हाई स्पीड 5 नेटवर्क का लुत्फ उठाने का मौका दे रही है. आइए आपको जियो कंपनी के इस वेलकम ऑफर के बारे में विस्तृत जानकारी देते हैं.

5G

ग्राहकों को फ्री में मिलेगी यह सुविधा

बता दें कि टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने नवंबर महीने में दिल्ली-NCR  क्षेत्र में अपनी True 5G सर्विस लांच की थी. इसके साथ ही, कंपनी द्वारा हरियाणा के बड़े औद्योगिक शहरों गुरुग्राम और फरीदाबाद के कुछ क्षेत्रों में 5G सेवा शुरू की गई थी. ऐसे में आप यदि इन क्षेत्रों में रहते हैं तो जियो वेलकम ऑफर का फायदा उठा सकते हैं. 5G नेटवर्क के विस्तार पर जियो 5G के ग्राहकों को फ्री में यह सुविधा मिलेगी.

दी जा रही अनलिमिटेड 5G डेटा की सुविधा

रिलायंस जियो की ओर से 5G वेलकम ऑफर के तहत मौजूदा प्लान पर ही 1 GBps की स्पीड से अनलिमिटेड 5G डेटा की सुविधा दी जा रही है. इस वेलकम ऑफर की विशेषता यह है कि इसके लिए जियो ग्राहकों को किसी तरह का अतिरिक्त रिचार्ज करवाने की जरूरत नहीं होगी. यानि जियो ग्राहक मुफ्त में हाई स्पीड पर 5G इंटरनेट सर्विस का आनन्द उठा सकेंगे.

इस प्रकार उठाएं लाभ

इस वेलकम ऑफर का लाभ उठाने के लिए रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को इनवाइट भेज रही है. My Jio App पर इनवाइट के लिए रजिस्ट्रेशन ऑप्शन दिया गया है. अगर कंपनी की ओर से अभी तक आपको इनवाइट नहीं मिला है तो जियो की एप्लिकेशन पर जाकर वेलकम ऑफर पर Click करके रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं. इसके बाद आपको कन्फर्मेशन मिल जाएगा और आप इस ऑफर का लुत्फ उठा सकेंगे.

जरूरी शर्तें

  1. सबसे पहले आपके एरिया में जियो 5G नेटवर्क होना चाहिए.
  2. आपका मोबाइल फोन 5G सपोर्ट वाला होना चाहिए.
  3. आपके जियो नंबर पर 239 रुपए या इससे ज्यादा का रिचार्ज प्लान एक्टिव होना चाहिए.

haryananewstoday

मस्कार दोस्तों मेरा नाम सनी सिंह है. मैं हरियाणा न्यूज़ टुडे वेबसाइट पर एडमिन टीम से हूँ. मैंने मास्स कम्युनिकेशन से MBA और दिल्ली यूनिवर्सिटी से जर्नलिज्म का कोर्स किया हुआ है. मैंने खबरी एक्सप्रेस में भी बतौर कंटेंट राइटर काम किया है. फ़िलहाल मैं रियाणा न्यूज़ टुडे पर आपके लिए सभी स्पेशल केटेगरी की पोस्ट लिखता हूँ. आप मेरी पोस्ट को ऐसे ही प्यार देते रहे. धन्यवाद

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button