Join Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now
Gadget

BSNL का Internet अब हुआ और भी सस्ता, कंपनी लेकर आई ये धांसू प्लान, जानें पूरी डिटेल

टेक डेस्क :- अगर आप भी नया इंटरनेट कलेक्शन प्लान लेने की सोच रहे हैं तो अब आपको ज्यादा पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं होगी। पहले इंस्टालेशन चार्ज के लिए ज्यादा पैसे देने पड़ते थे, लेकिन अब इंटरनेट इंस्टालेशन कराने के लिए ज्यादा पैसे खर्च नहीं करने पड़ेंगे। क्योंकि बीएसएनएल अब आपके लिए एक बेहद सस्ता और शानदार प्लान लेकर आया है। जानिए क्या है ये प्लान।

इंस्टालेशन चार्ज पूरी तरह से माफ किया जाएगा

अगर आप भी बीएसएनएल इंटरनेट लगाने की योजना बना रहे हैं तो आपके लिए एक शानदार मौका आया है। अब आपको इंटरनेट लगवाने के लिए ज्यादा खर्च नहीं करना पड़ेगा। पहले आपको ज्यादा इंस्टालेशन चार्ज देना पड़ता था, लेकिन अब यह चार्ज पूरी तरह से माफ कर दिया गया है।

बीएसएनएल कंपनी एक अच्छा प्लान लेकर आई

बीएसएनएल कंपनी का सिर्फ एक ही मकसद है उसे माफ करना, इस प्लान को देने के बाद कंपनी ज्यादा से ज्यादा लोगों को अपने साथ जोड़ना चाहती है। इसी वजह से यह बदलाव किया जा रहा है। यह ऑफर 31 मार्च तक वैध रहेगा। पहले यूजर्स को फाइबर कनेक्शन के लिए ₹500 चुकाने पड़ते थे। लेकिन अब तांबे के कनेक्शन के लिए ₹250 तक का भुगतान करना होगा। ऐसा पहली बार हो रहा है कि कंपनी ऐसा ऑफर लेकर आई है, जिसमें इंस्टालेशन चार्ज पूरी तरह माफ कर दिया गया है।

399 का प्लान बहुत ज्यादा बिक रहा है

अगर बीएसएनएल के प्लान्स की बात करें तो अभी सबसे ट्रेंडिंग प्लान ₹399 का है, इस प्लान में आपको 1000 जीबी तक 30 एमबीपीएस स्पीड मिलती है, इसके बाद नेट स्पीड घटकर 4 एमबीपीएस रह जाती है। नेट के साथ-साथ आपको अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा दी जाती है। बीएसएनएल के 449 ब्रॉडबैंड प्लान में आपको 3300 जीबी तक 30 एमबीपीएस की स्पीड मिलती है। 6 महीने के बाद यह प्लान अपने आप बदल जाएगा और यह फाइबर बेसिक कनेक्शन में बदल जाएगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीएसएनएल का ₹275 का प्लान भी उपलब्ध था। इस प्लान को खरीदना आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है।

Subhash Singh

नमस्कार मेरा नाम सुभाष सिंह है. मैं 2023 से हरियाणा न्यूज़ टुडे पर कंटेंट राइटर के रूप में काम कर रहा हूं. मैंने कॉमर्स से बी कॉम किया है. मेरा उद्देश्य है कि हरियाणा की प्रत्येक न्यूज़ आप लोगों तक जल्द से जल्द पहुंच जाए. मैं हमेशा प्रयास करता हूं कि खबर को सरल शब्दों में लिखूँ ताकि पाठकों को इसे समझने में कोई भी परेशानी न हो और उन्हें पूरी जानकारी प्राप्त हो. विशेषकर मैं हरियाणा हिस्ट्री, मौसम, जॉब, पॉलिटिक्स, बस, ट्रैन से संबंधित खबरें आप लोगों तक पहुँचाता हूँ.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button