Join Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now
Lifestyle News

इस वजह से लड़कों को कुंवारी लड़कियों से ज्यादा पसंद आती है भाभियां, राज जानकार हो जाएंगे आप भी हैरान

लाइफस्टाइल :- आजकल पहले से भी ज्यादा Love मैरिज के रिश्ते बढ़ रहे हैं. क्योंकि भागदौड़ की जिंदगी में जिस प्रकार से रिश्ते में खटास आ रही है, उसी प्रकार आपस में प्रेम भी बढ़ रहा है. आज हम आपको एक ऐसी मीडिया रिपोर्ट से वाकिफ करवाना चाहते हैं, जिसमें सर्वे किया गया है कि कुंवारे लड़कों को शादीशुदा आंटियां और भाभियां ही क्यों ज्यादा पसंद आती हैं? वहीं दूसरी तरफ कुंवारी लड़कियों को भी शादीशुदा मर्द ही क्यों ज्यादा पसंद आते हैं?

लड़कों को पसंद आती हैं शादीशुदा औरतें

यह सारे दावे हम लड़कों पर किए गए सर्वे के अनुसार कर रहे हैं. सर्वे के दौरान जब लड़कों से पूछा गया कि उन्हें कौन ज्यादा पसंद आती है कुंवारी लड़कियां या शादीशुदा भाभियां. इसके जवाब में लड़कों ने ज़्यादातर अपनी पसंद के बारे में शादीशुदा भाभियों या फिर आंटियों को ही बताया है. आखिर कुछ मीडिया रिपोर्ट में भी इस प्रकार का दावा किया गया है कि लड़कों को अपने से ज्यादा उम्र की लड़कियां या फिर भाभी पसंद आती है.

इसके पीछे का क्या है कारण ?

आज हम आप सबको इसके पीछे के कारण के बारे में बताने जा रहे हैं. आखिर क्यों लड़कों को ज्यादा उम्र की लड़कियों की तरफ आकर्षण होता है. आप सबको बता दे कि लड़कियों से ज्यादा शादीशुदा महिलाएं Mature होती हैं. रिश्तो को लेकर शादीशुदा महिलाओं की समझ उनसे ज्यादा होती है और वह रिश्तो को बनाकर रखने में विश्वास करती हैं. इसी के साथ- साथ Married Women जवान लड़कियों की तुलना में ज्यादा Emotional भी होती हैं. शादी शुदा लड़कियां ज्यादातर लड़कों की भावनाओं को अच्छे से समझ पाती हैं. कुछ लोगों का यह मानना भी है कि जवान लड़कियों की तुलना में शादीशुदा महिलाओं पर ज्यादा विश्वास किया जा सकता है और कुछ लड़कों का यह भी कहना है कि कुंवारी लड़कियों की तुलना में शादीशुदा महिलाएं एक्सपीरियंस के आधार पर लड़कों को ज्यादा अच्छे से Satisfied कर पाती हैं.

महिलाओं को पसंद ना पसंद का होता है ज्यादा अंदाज

पुरुषों के अनुसार शादीशुदा महिलाओं को लड़कों की पसंद नापसंद का भी अंदाजा हो जाता है और वह उसके अनुसार ही काम करते हैं. कुंवारी लड़कियों की बजाय शादीशुदा महिलाएं लड़कों की भावनाओं को ज्यादा अच्छे से समझ पाते हैं. इसके पीछे का एक बहुत बड़ा कारण यह भी दिया गया है कि लड़के शादीशुदा महिलाओं के साथ इसलिए ज्यादा आकर्षित होते हैं ताकि Breakup के बाद वह अपनी अपनी जिंदगी में वापस अच्छे से शुरुआत कर सकते हैं, कहा जाए तो आसानी से आगे बढ़ सकते हैं.

haryananewstoday

मस्कार दोस्तों मेरा नाम सनी सिंह है. मैं हरियाणा न्यूज़ टुडे वेबसाइट पर एडमिन टीम से हूँ. मैंने मास्स कम्युनिकेशन से MBA और दिल्ली यूनिवर्सिटी से जर्नलिज्म का कोर्स किया हुआ है. मैंने खबरी एक्सप्रेस में भी बतौर कंटेंट राइटर काम किया है. फ़िलहाल मैं रियाणा न्यूज़ टुडे पर आपके लिए सभी स्पेशल केटेगरी की पोस्ट लिखता हूँ. आप मेरी पोस्ट को ऐसे ही प्यार देते रहे. धन्यवाद

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button