Join Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now
Automobile NewsBreaking News

Bajaj कंपनी ने लॉन्च की नई CT 125X वाली स्टाइलिश बाइक, देखिए का बेहतरीन लुक और माइलेज

Bajaj Best Mileage Bike: आखिरकार बजाज ने ग्राहकों का इंतजार खत्म करते हुए अपनी शानदार मोटरसाइकिल CT 125X को लॉन्च कर दिया है। आपको बता दें कि कंपनी ने इस बाइक को 71,345 रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत में लॉन्च किया है। अगर आप किफायती दाम में एक स्टाइलिश बाइक की तलाश में हैं और बजाज ब्रैंड पर भरोसा करते हैं तो आपके पास बेहतरीन मौका है. बजाज ऑटो ने कुछ समय पहले ही मार्केट में एक जबर्दस्त बाइक लॉन्च की है. खास बात है कि इसकी कीमत सिर्फ 75 हजार रुपये है. बाइक फीचर्स के मामले में भी कम नहीं है और यह माइलेज भी दबाकर देती है. आइए जानते हैं इस बाइक की ज्यादा डिटेल्स

bajaj company ne launch ki new CT 125X vali stylish bike, Honda Shine aur Hero Splendor ko degi takkar

कंपनी के CT 110X मॉडल की तुलना में , ये नया मॉडल CT 125X लगभग 5,000 अधिक महंगा है फिर भी यह बाइक 125cc की लिस्ट में एक सस्ती बाइक है। आइए हम आपको इसकी कीमत, कलर, इंजन और फीचर्स के बारे में बताते हैं ,हम जिस बाइक की बात कर रहे हैं, वह Bajaj CT 125X है. कंपनी ने कुछ महीनों पहले ही लॉन्च किया है. इसकी दिल्ली में एक्स-शोरुम शुरुआती कीमत  75,277 रुपये है. यह कंपनी की पॉपुलर CT सीरीज की बाइक्स में सबसे महंगी और स्टाइलिश होगी.

डिजाइन और कलर
हम जिस बाइक की बात कर रहे हैं, वह Bajaj CT 125X है. इसका कलर और डिजाइन की बात ही अलग है ,Bajaj CT 125X में ऊपर की तरफ LED DRL के साथ सर्कुलर हैलोजन हेडलैंप मिलते हैं. इसमें स्पोर्ट्स फोर्क कवर गैटर, टैंक पैड, सिंगल-पीस सीट, मोटा क्रैश गार्ड और एक यूटिलिटी रैक मिलती है. इसे तीन कलर स्कीम- ब्लू डिकल्स के साथ एबोनी ब्लैक, ग्रीन डिकल्स के साथ एबोनी ब्लैक और रेड डिकल्स के साथ एबोनी ब्लैक में लाया जाता है.

Bajaj कंपनी ने लॉन्च की नई CT 125X वाली स्टाइलिश बाइक, Honda Shine और Hero Splendor को देगी टक्कर

इंजन और गियरबॉक्स
इस बाइक की बात ही अलग है मार्केट में Bajaj CT 125X में 124.4cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, DTS-i इंजन है. यह इंजन 10.7 bhp और 11 Nm का पीक टॉर्क विकसित करता है. यह वही इंजन है जो पहले बजाज डिस्कवर 125 में इस्तेमाल किया गया था. इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है. बजाज सीटी बाइक्स अपने बेहतरीन माइलेज के लिए जानी जाती हैं.

फीचर्स
सबके दिलो में आज करती है फीचर्स के मामले में Bajaj CT 125X के फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोर्क्स के साथ फोर्क कवर गेयर्स और रियर में डुअल स्प्रिंग-लोडेड शॉक एब्जॉर्बर हैं. ब्रेकिंग के लिए पीछे ड्रम ब्रेक और सीबीएस के साथ एक ड्रम/डिस्क यूनिट है. यह 17 इंच के ट्यूबलेस टायर्स के साथ आती है और इसमें अलॉय व्हील मिलते हैं.

Tushar Tanwar

नमस्कार मेरा नाम तुषार तंवर है. मैं 2022 से हरियाणा न्यूज़ टुडे पर कंटेंट राइटर के रूप में काम कर रहा हूं. मैंने आर्ट्स से बी ए की है. मेरा उद्देश्य है कि हरियाणा की प्रत्येक न्यूज़ आप लोगों तक जल्द से जल्द पहुंच जाए. मैं हमेशा प्रयास करता हूं कि खबर को सरल शब्दों में लिखूँ ताकि पाठकों को इसे समझने में कोई भी परेशानी न हो और उन्हें पूरी जानकारी प्राप्त हो. विशेषकर मैं जॉब और ऑटोमोबाइल से संबंधित खबरें आप लोगों तक पहुँचाता हूँ जिससे रोजगार के अवसर प्राप्त होते हैं साथ ही नई गाड़ियों के बारे में जानकारी मिलती है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button