Join Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now
Astrology News

Bageshwar Dham: बागेश्वर सरकार कैसे जानते हैं लोगों के मन की बात! खुल गया बाबा का सबसे बड़ा राज

धर्म शास्त्र :- रायपुर बागेश्वर धाम के कथावाचक पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इन दिनों सुर्खियों में आए हुए हैं. Bageshwar Dham महाराज के नाम से प्रसिद्धि प्राप्त कर चुके धीरेंद्र शास्त्री लोगों के मन की बात पढ़ने का दावा करते हैं. इसके साथ ही आपको बता दें कि लोगों का विश्वास है कि अगर बाबा बागेश्वर धाम के दिव्य दरबार में एक बार अर्जी लग जाए तो किस्मत बदल जाती है.

बाबा पढ़ते हैं मन की बात

लोगों का कहना है कि महाराज लोगों की समस्या बिना बताए ही पढ़ लेते हैं और फिर उनके मन की बात को बताते हुए कागज पर समस्या का समाधान भी लिखते हैं. इसके साथ ही अपने भक्तों को दिलासा देते हैं कि उनकी Problem जल्द ही Solve हो जाएगी. मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में ग्राम गड़ा में स्थित सिद्ध बागेश्वर धाम के दरबार में बड़ी संख्या में लोग पहुंचते हैं और अपनी अर्जी लगाते हैं. परन्तु एक बड़ा सवाल है कि आखिर बाबा लोगों के मन की बात कैसे जानते हैं?

बाबा का दावा

बागेश्वर सरकार का दावा है कि उनके पास ऐसी शक्ति है जिससे वह लोगों के मन की बात जान लेती है. पंडित धीरेंद्र शास्त्री का कहना है कि उनके ऊपर से Connection है. उन्हें ऊपर से भगवान का Signal मिलता है. इस Signal के जरिए ही वह लोगों की समस्या जानते हैं. बागेश्वर महाराज की इन्हीं शक्तियों के कारण बागेश्वर धाम में पहुंचने वाले भक्तों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है.

कैसे जानते हैं मन की बात

फिलहाल सबसे बड़ा प्रश्न यह है कि बागेश्वर महाराज लोगों के मन की बात कैसे जानते हैं? दरअसल कुछ Experts का दावा है कि यह एक Art होता है. जब हम कुछ सोचते हैं तो हमारे चेहरे में उसी तरह के भाव आते हैं, जिसे कुछ लोग पढ़ सकते हैं. जैसे कि ब्रेल लिपि के सहारे से ना देख पाने वाले लोग भी पढ़ लेते हैं. ठीक उसी प्रकार से Mentalist होते हैं जो लोगों के चेहरों के भाव को पढ़ लेते हैं. देश दुनिया में ऐसे कई Mentalists है, जो इस तरह के भाव को पढ़ सकते हैं.

चेहरे के हाव भाव से पता चलती है मन की बात

हाव भाव और शारीरिक चेष्टाओं के अलावा सामने वाले व्यक्ति का व्यवहार कैसा है. इसके साथ ही उसके बात करने का तरीका क्या है? यह उसके चेहरे पर साफ नजर आता है.अगर किसी के पास Mentalist का Art होता है तो भी वह इस तरह से दूसरों के मन की बात को समझ लेता है. इसके साथ ही कुछ लोगों के पास सम्मोहन की कला भी होती है, जो लोगों के मन की बात को पढ़ लेती है. सुहानी नाम की एक लड़की है जो इस तरह से लोगों के मन की बात जानती है.

कई तरह के बयान देते हैं महाराज

आपको बता दें कि बागेश्वर सरकार अक्सर हिंदुओं को जगाने की बात करते हैं. बड़े – बड़े मुद्दों पर भी वह अपने बयान देते हैं. बागेश्वर महाराज कहते हैं कि मैं अपने परिवार के लिए नहीं बल्कि लोगों को जगाने का काम कर रहा हूं. उन्होंने बताया है कि मैं धर्मांतरण के खिलाफ लोगों को जगाने के लिए काम कर रहा हूं.

haryananewstoday

मस्कार दोस्तों मेरा नाम सनी सिंह है. मैं हरियाणा न्यूज़ टुडे वेबसाइट पर एडमिन टीम से हूँ. मैंने मास्स कम्युनिकेशन से MBA और दिल्ली यूनिवर्सिटी से जर्नलिज्म का कोर्स किया हुआ है. मैंने खबरी एक्सप्रेस में भी बतौर कंटेंट राइटर काम किया है. फ़िलहाल मैं रियाणा न्यूज़ टुडे पर आपके लिए सभी स्पेशल केटेगरी की पोस्ट लिखता हूँ. आप मेरी पोस्ट को ऐसे ही प्यार देते रहे. धन्यवाद

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button