Join Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now
Delhi News

शादी के 15 साल बाद अलग हो रहे ऐश्वर्या और अभिषेक,ऐश्वर्या को आयी पुराने प्यार की याद सीधे कर दिया सलमान को फ़ोन !

Viral News:- शादी के 15 साल बाद अलग हो रहे ऐश्वर्या और अभिषेक,ऐश्वर्या को आयी पुराने प्यार की याद सीधे कर दिया सलमान को फ़ोन ! बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को आज कौन नहीं जानता हैं। अमिताभ आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। इतनी उम्र होने के बावजूद आज भी अमिताभ बच्चन सक्रिय रूप से सिनेमा में और टीवी पर काम कर रहे हैं।

दोनों की शादी को हो गए है 15 साल 

अमिताभ के निजी जीवन के बारे में बात करें तो उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी फिल्मों में काफी सक्रिय रहते हैं। अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन ने बॉलीवुड एक्ट्रेस और विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन से विवाह किया हैं। अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की शादी को आज 15 साल से अधिक का समय हो चुका हैं।

दोनों का नाम काफी दिनों से अच्छे कपल में गिना जाता है 

आज बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन पूरी इंडस्ट्री में पावर कपल के नाम से जाने जाते हैं। दोनों जहां भी साथ में जाते हैं पूरी महफिल लूट कर ले जाते हैं। इन दोनों की जोड़ी साथ में काफी अच्छी लगती है।

दोनों में काफी नजदीकियां बह बढ़ गयी थी 

इन दोनों के फैंस भी हमेशा इन्हें साथ में देखना पसंद करते हैं। इन दोनों ने लव मैरिज की थी। अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन ने एक दूसरे को पहली बार फिल्म बंटी और बबली के दौरान देख था। इस फिल्म के बाद से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थी और खबरे भी बाजार में आने लगी थी।

दोनों की लड़ाई की खबरे तेजी से हो रही है वायरल 

आपको बता दें कि ऐसे में इनके बीच लड़ाई की खबरे सामने आ रही है। कोई कह रहा है ये दोनों तलाक लेने वाले हैं। लेकिन आपको बता दें जब हमने इस खबर के तह तक पहुंचने की कोशिश की तो पाया की ये खबर महज़ एक अफवाह है।

दोनों की अलग होने की गलत खबरे हुई वायरल 

अभिनेता अभिषेक बच्चन और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच सबकुछ ठीक हैं। दोनों आज भी प्यार से रहते है। गौरतलब है कि अभिषेक और ऐश्वर्या की एक बेटी भी है जिनका नाम आराध्या बच्चन हैं। आराध्या बच्चन अक्सर ही अपनी मां ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ एयरपोर्ट पर नजर आती है।

haryananewstoday

मस्कार दोस्तों मेरा नाम सनी सिंह है. मैं हरियाणा न्यूज़ टुडे वेबसाइट पर एडमिन टीम से हूँ. मैंने मास्स कम्युनिकेशन से MBA और दिल्ली यूनिवर्सिटी से जर्नलिज्म का कोर्स किया हुआ है. मैंने खबरी एक्सप्रेस में भी बतौर कंटेंट राइटर काम किया है. फ़िलहाल मैं रियाणा न्यूज़ टुडे पर आपके लिए सभी स्पेशल केटेगरी की पोस्ट लिखता हूँ. आप मेरी पोस्ट को ऐसे ही प्यार देते रहे. धन्यवाद

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button