Join Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now
Haryana News

पानीपत, गुरुग्राम के बाद हरियाणा के इन जिलों में शुरू हुई Airtel 5G Plus की सर्विस, मिलेगी धमाकेदार इंटरनेट स्पीड

रोहतक :- टेलिकॉम कंपनी भारती Airtel ने हरियाणा के रोहतक और हिसार जिले में भी अपनी 5G सेवाएं शुरू करने की घोषणा कर दी है. बता दें कि इससे पहले हरियाणा के गुरुग्राम और पानीपत में एयरटेल अपनी 5G सर्विस उपलब्ध करा रहा है. एयरटेल कंपनी ने अपने बयान में कहा है कि इससे हरियाणा में नए युग के हाई- स्पीड नेटवर्क की पहुंच बढ़ गई है.

 

मिलेगी Ultra Fast Airtel 5G स्पीड

कंपनी द्वारा जारी बयान में कहा गया है कि गुरुग्राम और पानीपत के बाद हिसार और रोहतक में कस्टमर्स के लिए अल्ट्रा फास्ट एयरटेल 5G इंटरनेट स्पीड की सुविधा शुरू हो गई है. ये सेवाएं कस्टमर्स को चरणबद्ध तरीके से उपलब्ध कराई जाएगी क्योंकि कंपनी अपने नेटवर्क का निर्माण और रोलआउट पूरा करने की प्रक्रिया जारी रखे हुए हैं.

नहीं लगेगा Extra Charge

एयरटेल कंपनी ने अपने बयान में बताया है कि 5G सपोर्ट फोन रखने वाले कस्टमर्स बिना किसी एक्स्ट्रा चार्ज के हाई स्पीड एयरटेल 5G नेटवर्क का लुत्फ उठा सकेंगे जब तक कि रोलआउट का विस्तार नहीं हो जाता. एयरटेल 5G Plus सेवा कंपनी की उन सर्विस में से है जो एयरटेल की सेवाओं के पूरे पोर्टफोलियो को बढ़ावा देगी. इस सेवा से एयरटेल यूजर्स अल्ट्राफास्ट इंटरनेट स्पीड का लाभ उठा सकेंगे और मौजूदा 4G स्पीड की तुलना में 20-30 गुना अधिक स्पीड से इंटरनेट का लुत्फ उठा सकते हैं.

मिलेंगे ये फायदे

एयरटेल की यह सेवा हाई डेफिनिशन वीडियो स्ट्रीमिंग, गेमिंग, मल्टीपल चैटिंग, फोटो को तुरंत अपलोड करने के लिए सुपरफास्ट एक्सेस की अनुमति देगा. एयरटेल हरियाणा के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर तरुण विरमानी ने कहा कि पानीपत और गुरुग्राम के बाद हिसार व रोहतक में यूजर्स अल्ट्राफास्ट नेटवर्क का अनुभव कर सकते हैं. यूजर्स को धमाकेदार हाई स्पीड इंटरनेट सर्विस का लाभ मिलेगा.

haryananewstoday

मस्कार दोस्तों मेरा नाम सनी सिंह है. मैं हरियाणा न्यूज़ टुडे वेबसाइट पर एडमिन टीम से हूँ. मैंने मास्स कम्युनिकेशन से MBA और दिल्ली यूनिवर्सिटी से जर्नलिज्म का कोर्स किया हुआ है. मैंने खबरी एक्सप्रेस में भी बतौर कंटेंट राइटर काम किया है. फ़िलहाल मैं रियाणा न्यूज़ टुडे पर आपके लिए सभी स्पेशल केटेगरी की पोस्ट लिखता हूँ. आप मेरी पोस्ट को ऐसे ही प्यार देते रहे. धन्यवाद

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button