Airtel 5G गदर मचाने को तैयार, साल के अंत तक सभी यूजर कर पाएंगे 5G सर्विसेज का इस्तेमाल

नई दिल्ली :- Airtel ने अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए 5G सर्विस शुरू की है. अब ग्राहकों को इसका बेनिफिट मिलना भी शुरू हो गया है. बता दे कि अभी केवल कुछ चुनिंदा यूजर ही इस सर्विस का लाभ ले पा रहे हैं. वही कंपनी की तरफ से दावा किया जा रहा है कि साल के अंत तक हर कोई इस सर्विस का लाभ ले पाएगा. यह सर्विस 4G नेटवर्क से बेहतर होगी और इसमें ढेर सारे बेनिफिट मिलेंगे. आज की इस खबर में हम आपको सभी बेनिफिट के बारे में विस्तार से जानकारी देंगे. एयरटेल 5G प्लस नेटवर्क के साथ आपको वैसे तो काफी खासियते देखने को मिल जाएंगी, परंतु हम आपके लिए उन चुनिंदा खासियतों की जानकारी लेकर आए हैं, जो आपके लिए जानना बेहद जरूरी है.

जानिये एयरटेल 5G नेटवर्क की खासियते 

तेज स्पीड :- एयरटेल 5G प्लस स्पीड प्रदान करता है, जो एयरटेल 4g की तुलना में तकरीबन 30 गुना तेज होगी. अब आप कुछ ही सेकंड में एचडी और 4K  वीडियो गेम और बड़ी फाइलें डाउनलोड कर पाएंगे.

लिटिल टू नो लैग :- एयरटेल 5G प्लस नेटवर्क के साथ ही आपको बहुत कम से लेकर नो लैग का अनुभव होगा. नो लैग का मतलब होता है किसी भी उपयोगकर्ता के एक्शन और स्क्रीन पर वास्तविक घटना के बीच लगने वाला समय . गेम खेलते समय, वीडियो कॉल के दौरान या 4K वीडियो स्ट्रीमिंग करते समय अनुभव में नाटकीय सुधार देखने को मिलेंगे.

ज्यादा डिवाइस :- एयरटेल 5G प्लस उपलब्ध बैंडविथ की मात्रा में तेज वृद्धि को सक्षम करेगा, जो एयरटेल 4g की तुलना में आपको स्मार्ट घड़ियों, स्मार्ट होम सॉल्यूशन, स्मार्ट उपकरणों,  लोकेशन ट्रैकर जैसे उपकरणों की एक बड़ी संख्या से कनेक्ट करने की अनुमति देता है.

Leave a Comment

Your email address will not be published.