चीन की यह बड़ी कंपनी भारतीय मार्केट में लॉन्च करेगी 4 नई Bikes, रॉयल एनफील्ड को मिलेगी कड़ी टक्कर

ऑटो डेस्क :- इंडियन मार्केट में यदि Bikes की बात की जाए, तो रॉयल एनफील्ड अपने सेगमेंट में सबसे सक्सेस बाइक में से एक है. इस बाइक के देश में कई राइवल्स है. इस बाइक को टक्कर देने के लिए चीन वाहन निर्माण करने वाली कंपनी QJ अपनी चार मोटरसाइकिलो को जल्द ही लांच करने वाली है. बता दें कि कंपनी की तरफ से इन बाइको के डिजाइन पर खास ध्यान दिया जा रहा है. QJ को चीन के सबसे बड़े मोटरसाइकिल निर्माताओं में से एक माना जाता है.

रॉयल एनफील्ड बाइक को मिलेगी कड़ी टक्कर 

इन दिनों मीडिया में काफी खबरें छाई हुई है, इन खबरों के तहत कंपनी भारतीय बाजार में आदिश्वर ऑटो राइड इंडिया (AARI) के माध्यम से लोगों तक पहुंचेगी, जो इसका डिस्ट्रीब्यूशन पार्टनर है. भारत में AARI अपने पार्टनर QJ मोटर्स के अंतर्गत आने वाले ब्रांडों की बिक्री और सेवा संभाल रहा है. अब आदिश्वर मोटो वाल्ट शोरूम के जरिए QJ के 4 नए उत्पादों को शामिल करके, अपने लाइनअप का विस्तार करने की तैयारियों में है. QJ मोटर्स 4 नई बाइक के जरिये देशभर में एक साथ 130 अन्य देशों में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाने की तैयारियों में लगा हुआ है.

जानिये बाइकस के इंजन के बारे मे 

इनमें एसआरसी 250, एसआरसी 500, एसआरवी 300 एसआरके 400 नाम की बाइक शामिल है. SRC 250 में 250cc का इंजन लगा है, 500cc इंजन के साथ SRC500, 300 सीसी इंजन के साथ SRV300 और अंत में SRK400 एक 400cc इंजन द्वारा संचालित है. SRC सीरीज QJ Motor की क्लासिक मोटरसाइकिल है. ये रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिलों को उनकी लोकप्रिय 350cc बाइक के ऊपर और नीचे स्लॉट करके चुनौती दे सकती है.

Leave a Comment

Your email address will not be published.