सीईटी के बाद सेना भर्ती में भी अपनी सेवाएं देगा रोडवेज, हर 15 मिनट में चलेगी बस

भिवानी :- जिस प्रकार हरियाणा रोडवेज प्रबंधन ने हरियाणा CET के लिए परीक्षार्थियों को परीक्षा स्थल तक पहुंचाया था उसी प्रकार अग्निवीर भर्ती के लिए युवाओं को भर्ती स्थल तक पहुंचाने के लिए भी कमर कस ली है. इसके लिए भिवानी जिला रोडवेज की आठ बसों की व्यवस्था की गई है. जो अग्निवीर भर्ती में भाग लेने के लिए पहुंचे युवाओं को रेलवे स्टेशन व बस स्टैंड से भर्ती स्थल तक पहुंचाएंगी. प्रत्येक 15 मिनट के बाद दोनों स्थानों से बस सर्विस होगी.

12 से 25 नवंबर तक होगा सेना रैली का आयोजन

भीम स्टेडियम में 12 से लेकर 25 नवंबर तक अग्निवीर की भर्ती के लिए सेना रैली का आयोजन किया जा रहा है. इस रैली में भिवानी के अलावा चरखी दादरी, रेवाड़ी और महेंद्रगढ़ जिला के युवा भाग लेंगे. साफ है कि इसके कारण रेलवे स्टेशन व बस स्टैंड पर युवाओं की भीड़ देखने को मिलेगी. इन युवाओं को भर्ती स्थल तक पहुंचने में किसी भी प्रकार की कोई समस्या ना हो इसके लिए स्थानीय प्रशासन ने रोडवेज से पांच बसों की मांग की. Roadways ने प्रशासन की मांग को मानते हुए न सिर्फ पांच बसें बल्कि बस स्टैंड से लेकर भर्ती स्थल व रेलवे स्टेशन से लेकर भर्ती स्थल तक आठ बसें उपलब्ध करवाने के लिए स्वीकृति दी है.

युवाओं को लेनी होगी टिकट

नोडल अधिकारी भरतपाल सिंह ने बताया कि बस स्टैंड से लेकर भर्ती स्थल के लिए चार बसें Service में रहेंगी. इसी प्रकार रेलवे स्टेशन से लेकर भर्ती स्थल तक युवाओं को पहुंचाने के लिए भी चार बसें अपनी सर्विस देंगी. हर 15 मिनट में सर्विस होने के कारण किसी भी युवा को भीम स्टेडियम तक पहुंचने के लिए परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा. इन बसों की सेवाएं लेने के लिए युवाओं को  Ticket लेनी होंगी. ध्यान रहे कि सीईटी की तरह बसों की सर्विस Free नहीं होगी.

सुबह पांच से लेकर शाम सात बजे तक चलेंगी बसें

रोडवेज नोडल अधिकारी भरतपाल सिंह ने बताया कि बस स्टैंड से भर्ती स्थल तक व रेलवे स्टेशन से भर्ती स्थल तक युवाओं को पहुंचाने के लिए बसों की सेवाएं सुबह पांच बजे से शुरू हो जाएंगी. इसके बाद हर 15 मिनट में भर्ती स्थल के लिए बसों की सेवाएं जारी रहेंगी. उन्होंने बताया कि भर्ती स्थल के लिए इन Stands पर से बसों की सेवाएं शाम सात बजे तक इसी प्रकार संचालित रहेंगी.

भिवानी रोडवेज महाप्रबंधक नेत्रपाल खत्री ने कहा कि रोडवेज की आठ बसें युवाओं को भर्ती स्थल तक पहुंचाएंगी. हर 15 मिनट में बस स्टैंड व रेलवे स्टेशन से भीम स्टेडियम तक बसों की सेवाएं संचालित करने की योजना बनाई गई है.

Leave a Comment

Your email address will not be published.