PAK vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ पाकिस्तान ने बनाया खास प्लान, शाहीन अफरीदी से कराई जा रही बैटिंग की प्रैक्टिस

नई दिल्ली :- मौजूदा टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड को शानदार तरीके से हराने के बाद पाकिस्तान रविवार को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर इंग्लैंड के खिलाफ फाइनल मुकाबले की तैयारी कर रहा है। सेमीफाइनल में, बाबर आजम की अगुवाई वाली टीम ने 153 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए सात विकेट जी हासिल की थी। बाबर और मोहम्मद रिजवान की सलामी जोड़ी ने अर्धशतक जमाया। फाइनल जीतने के लिए पाकिस्तान टीम जमकर पसीने बहा रही है। अभ्यास सत्र के दौरान एक दिलचस्प घटना देखने को मिली।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में सलामी बल्लेबाज बाबर और रिजवान स्टार तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी को नेट्स में गेंदबाजी करते नजर आ रहे हैं। वीडियो को दुनिया भर के प्रशंसकों से बहुत सराहना मिल रही है। बाबर और रिजवान दोनों अफरीदी को गेंदबाजी करते हुए देखे जा सकते हैं।

शाहीन अफरीदी को बॉल करते दिखे बाबर आजम

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने मौजूदा टूर्नामेंट में अपनी गति से प्रभावित किया है। 6 मैचों में, शाहीन ने 14.20 की इकॉनमी रेट से 10 विकेट लिए हैं और 142 रन दिए हैं। वहीं टीम के लिए बल्ले से भी योगदा देते हैं। भारत के खिलाफ उनके बल्ले से कुछ बड़ी हिट्स देखने को मिली थी।

रविवार को खेला जाएगा फाइनल

2022 टी20 विश्व कप में बाबर आजम के प्रदर्शन की बात करें तो पाकिस्तान के कप्तान ने सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ 42 गेंद पर 53 रन बनाए। हालांकि इसके पहले के मैचों में वह बल्ले से संघर्ष करते हुए दिखे थे। न्यूजीलैंड के खिलाफ उनके सलामी जोड़ीदार रिजवान ने भी 43 गेंद में 57 रन की पारी खेली थी। दूसरी ओर, इंग्लैंड ने गुरुवार को दूसरे सेमीफाइनल में भारत को 10 विकेट से हराकर टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश किया।

 

 

Leave a Comment

Your email address will not be published.