50 हजार के सिक्के बोरे में भरकर नई बाइक खरीदने शोरूम पहुंचा शख्स, फिर जो हुआ…

नई दिल्ली :- कोई गरीब हो, मिडिल क्लास हो या फिर अमीर, जब भी लोग नई गाड़ी या बाइक जैसी चीजें खरीदते हैं तो उसकी खुशी उनके चेहरे पर अलग ही नजर आती है। कुछ लोग बाइक (Bike) खरीदने के लिए दिन-रात मेहनत करते हैं। लेकिन सोचिए तब क्या होगा जब कोई अपनी पसंदीदा बाइक खरीदने के लिए नोटों की गड्डियां छोड़ कर सिक्कों की बोरियां लेकर शोरूम पहुंच जाए।

जी हां, ऐसा सच में हुआ है। कुछ दिनों पहले असम (Assam) के करीमगंज जिले का एक छोटा सा व्यापारी बोरों में सिक्कों को भरकर बाइक खरीदने के लिए शोरूम पहुंच गया। सोशल मीडिया पर यह खबर तेजी से वायरल हो रही है। साथ ही सिक्कों से बाइक खरीदने की ये कहानी भी काफी दिलचस्प है।

करीमगंज जिले के रामकृष्ण नगर में रहने वाले व्यवसायी सुरंजन रॉय ने आखिरकार अपने सपनों की बाइक Apache 160 4V खरीद ली। शनिवार को वो घर के पास स्थित टीवीएस के एक शोरूम में पहुंचे। जहां पर उन्होंने अपने सपनों की बाइक खरीदने की इच्छा जताई। लेकिन जब सुरंजन रॉय ने शोरूम के स्टाफ से कहा कि वो बाइक खरीदने के लिए बोरे में 50 हजार के सिक्के लेकर आए हैं, तो कर्मचारी हैरान रह गए।

पहले तो उन्हें लगा कि सुरंजन शायद मजाक कर रहे हैं। लेकिन जब उन्होंने सिक्कों से भरा बोरा देखा, तो वो दंग रह गए। हालांकि बाद में शोरूम का मालिक बाइक देने के लिए और डाउन पेमेंट के रूप में सिक्कों को लेने के लिए तैयार हो गया।

जब सुरंजन रॉय से इस बारे में बात कि गई तो उन्होंने बताया कि ये सिक्के उन्होंने पिछले कुछ सालों में बचत के रूप में घर पर जमा किए थे। वो काफी लंबे समय से नई बाइक लेने की सोच रहे थे। इस बाइक के लिए ही वो धीरे-धीरे यह पैसा इकट्ठा कर रहे थे।

लेकिन जब शोरूम के कर्मचारियों के सामने उन्होंने सिक्कों के बदले बाइक खरीदने की बात रखी तो वे सोच में पड़ गए। शोरूम स्टाफ बरनाली पॉल ने कहा कि पहले तो हम सिक्कों से भरी बोरी देख दंग रह गए। लेकिन बाद में जब हमने अपने मालिक से बात की तो उन्होंने इसके लिए हामी भर दी।

Leave a Comment

Your email address will not be published.