जिम्बाब्वे की जीत के बाद वहां के राष्ट्रपति ने पाकिस्तान का उड़ाया मजाक, कहा- अगली बार असली मिस्टर बीन भेजना

नई दिल्ली :- टी20 वर्ल्ड कप 2022 के ग्रुप बी के एक लीग मैच में जिम्बाब्वे की टीम ने पाकिस्तान को एक रन से हरा दिया. बाबर आजम की पाकिस्तान को मिली इस हार के बाद इस टीम का जमकर मजाक बनाया जा रहा है. जिम्बाब्वे जैसी टीम के हार जाने का बाद पाकिस्तान की टीम पूरी तरह से बैकफुट पर है और टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए उसकी आगे की राह भी थोड़ी मुश्किल हो गई है. वहीं दूसरी तरफ जिम्बाब्वे की जीत के बाद वहां के राष्ट्रपति ने अपनी टीम को बधाई दी और पाकिस्तान का मजाक उड़ाया.

अगली बार भेजना तो असली वाला ही भेजना

जिम्बाब्वे के राष्ट्रपति एमर्सन मनांगाग्वा ने पाकिस्तान को मिस्टर बीन वाला मामला याद दिला दिया साथ ही साथ ये भी कहा कि जब अगली बार भेजना तो असली वाला ही भेजना. मनांगाग्वा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि टीम ने क्या शानदार जीत हासिल की है जिसके लिए उन्हें बधाई साथ ही साथ पाकिस्तान पर तंज कसते हुए उन्होंने लिखा कि अगली बार असली मिस्टर बीन भेजना.

नकली मिस्टर बीन ने जिम्बाब्वे में नकली एक्टिंग की थी

आपको बता दें कि दरअसल ये मिस्टर बीन वाला मालमा है क्या. ये विराट साल 2016 में शुरू हुआ था जब जिम्बाब्वे की राजधानी हरारे के इंटरनेशनल कांन्फ्रेंस सेंटर में पाकिस्तान ने किसी नकली एक्टर को मिस्टर बीन बनाकर भेज दिया था. इस नकली मिस्टर बीन ने जिम्बाब्वे में नकली एक्टिंग की थी साथ ही साथ लोगों से पैसे भी लिए थे और इस घटना का बाद से जिम्बाब्वे के लोगों में पाकिस्तान के खिलाफ गुस्सा है.

आपको बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ मैच में जिम्बाब्वे की टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 130 रन बनाए थे और इस टीम की तरफ से सीन विलियम्स ने सबसे ज्यादा 31 रन की पारी खेली थी. वहीं इसके जवाब में पाकिस्तान की टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 129 रन बनाए और उसे एक रन से हार मिली. इस मैच में जिम्बाब्वे की तरफ से सिकंदर रजा ने सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए थे और प्लेयर आफ द मैच भी बने थे.

Leave a Comment

Your email address will not be published.