T20 World Cup 2022 पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका, जिम्बाब्वे ने पाकिस्तान को हरा किया उलटफेर

नई दिल्ली :- जिम्बाब्वे ने गुरुवार, 27 अक्टूबर को पर्थ में खेले गए T20 विश्व कप के सुपर-12 ग्रुप-2 के एक मुकाबले में Last Ball पर पाकिस्तान को हरा कर मुकाबला अपने नाम कर लिया. जिम्बाब्वे की टीम ने पाकिस्तान के विरुद्ध अंतिम Over में न सिर्फ 11 रन बचाये बल्कि बड़ा उलटफेर करते हुए पाकिस्तान को हरा दिया. जिम्बाब्वे के पेसर ब्रैड इवांस के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान के बल्लेबाज अंतिम तीन गेंदों में तीन रन बनाने में असफल रहे.

सिकंदर रजा हुए भावुक

जिम्बाब्वे की चौंका देने वाली जीत पर Allrounder सिकंदर रजा पोस्ट में भावुक दिखे. मैच के बाद एक Interview में भावुक रजा ने कहा कि, “उनके पास भावनाओं को व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं है. मैं कह नहीं सकता कि मुझे लड़कों पर कितना गर्व है. जिस तरह से हमारे तेज गेंदबाजों ने शुरुआत की और जिस तरह से हमने मैच खत्म किया, मुझे नहीं लगता कि मैं अभी कोई शब्द कह सकता हूं.

रिक्की पोंटिंग को दिया श्रेय

यह पल Team के लिए कभी न भूलने वाला है.”सिकंदर ने आगे कहा कि “जब मैं ऑस्ट्रेलिया की फ्लाइट में था, मैंने अपने खिलाड़ियों से कहा कि हम यह कर सकते हैं. मैंने कप्तान को याद दिलाया कि उसके पास तीन घड़ियां हैं. मैं आज उत्साहित था, और मैंने सुबह रिकी पोंटिंग की यह Clip देखी, जिसने प्रेरित किया, और मैं मैच में सब सही करता चला गया. मैं इसके लिए रिकी पोंटिंग को श्रेय देता हूं”

पाकिस्तान की राह कठिन

यदि आपने देखा हो पाकिस्तान के खिलाफ सिकंदर रजा ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 25 रन देते हुए 3 Wicket लिए. वे मैन ऑफ द मैच भी बने. वहीं इस हार से पाकिस्तान की Semifinal में पहुंचने का रास्ता कठिन हो गया है. पाकिस्तान को अपने दोनों शुरूआती मैचों में हार का सामना करना पड़ा है.

Leave a Comment

Your email address will not be published.