Rohtak Army Bharti: अग्निवीर सेना भर्ती के Admit Card हुए जारी, यहाँ से करे डाउनलोड

रोहतक :- जो भी अभ्यार्थी अग्निवीर भर्ती रैली का इंतजार कर रहे थे, उनके लिए एक अच्छी खबर सामने आई है. स्थानीय Army Bharti कार्यालय के भर्ती निदेशक कर्नल दीपक ने जानकारी देते हुए बताया कि जिन भी अभ्यार्थियों की तरफ से अग्निवीर भर्ती रैली के लिए ऑनलाइन पंजीकरण करवाया गया था, उनके सेना भर्ती से संबंधित Admit Card वेबसाइट पर डाल दिए गए. एडमिट कार्ड पर भर्ती रैली के लिए दौड़ में भाग लेने की Date भी अंकित की गई है.

अग्निवीर भर्ती रैली के एडमिट कार्ड हुए जारी

कर्नल दीपक ने जानकारी देते हुए बताया कि अभ्यर्थियों द्वारा 5 August से लेकर 3 September तक अग्निवीर भर्ती रैली के लिए ऑनलाइन पंजीकरण किया गया था. अब आवेदन करने वाले सभी अभ्यार्थी सेना की Website पर अपना यूजर आईडी और पासवर्ड डालकर एडमिट कार्ड को Download कर सकते हैं. वही अभ्यार्थियों की तरफ से जो ईमेल आईडी पंजीकृत की गई थी, उसमें भी सारी सूचना अपलोड कर दी गई है. एडमिट कार्ड पर अंकित तिथि के अनुसार ही अभ्यर्थी भर्ती रैली की दौड़ में भाग लेंगे. साथ ही उच्च क्वालिटी पेपर पर अपने एडमिट कार्ड प्रिंट निकलवाएंगे.

इन बातों का रखे विशेष ध्यान

यदि कोई भी अभ्यर्थी एडमिट कार्ड में किसी प्रकार की हेराफेरी करते हुए पकड़ा गया, तो उसे भर्ती में दौड़ने की अनुमति नहीं दी जाएगी. कोई भी अभ्यर्थी किसी दलाल या धोखेबाज के बहकावे में न आए, ऐसे व्यक्तियों से आपको सावधान रहने की आवश्यकता है. वही अभ्यर्थी भर्ती के दौरान नशीली दवाओं के प्रयोग से बचें तथा फर्जी डॉक्यूमेंट न लेके जाए. इसी संबंध में ज्यादा जानकारी के लिए आप सेना की वेबसाइट पर जा सकते हैं.

यदि किसी भी अभ्यर्थी को भर्ती रैली से संबंधित किसी प्रकार की कोई समस्या है, तो वह स्थानीय कार्यालय में भी जा सकता है. इसके अलावा अभ्यर्थी दूरभाष संख्या – 01262-253431, फैक्स संख्या – 01262- 268568 तथा हेल्पलाइन नंबर 8901384998 पर भी संपर्क कर सकते हैं.

Leave a Comment

Your email address will not be published.