SBI बैंक के ग्राहकों की अब लगेगी लॉटरी, अब हर महीने बैंक देगा पैसा

नई दिल्ली :- यदि आप भी देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के ग्राहक है, तो आज की यह खबर आपके लिए काफी अहम होने वाली है. आज की इस खबर में हम आपको एक ऐसी Scheme के बारे में जानकारी देंगे, जिसके जरिए आप हर महीने कमाई कर सकते हैं. इस स्कीम की सबसे खास बात यह है कि इसमें आपको एक मुस्त पैसा जमा करवाना होगा, उसके बाद आपको हर महीने Income होती रहेगी. SBI की स्कीम का नाम एसबीआई एंयुटी स्कीम रखा गया है.

SBI लाया अपने ग्राहकों के लिए शानदार Scheme

बैंक की स्कीम के जरिए आप हर महीने 10000 रूपये तक की कमाई कर सकते हैं. स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की Website पर इस बारे में डिटेल जानकारी दी गई है. इस स्कीम में 36, 60, 84 या 120 महीनों के लिए डिपॉजिट किया जा सकता है. इस स्कीम को आप एसबीआई की सभी ब्रांच से ले सकते हैं. इसके लिए मिनिमम एंयुटी 1000 रूपये Monthly है. इसमें कस्टमर को यूनिवर्सल पासबुक भी जारी की जाती है. कोई भी भारतीय नागरिक इसमें अकाउंट खुलवा सकता है.

हर महीने होगी 10000 रूपये की Income

माइनर को भी इस स्कीम की सुविधा का लाभ मिलता है, इसमें सिंगल या जॉइंट दोनों मोड में अकाउंट Open करवाया जा सकता है. यदि इस स्कीम में आप हर महीने 10 हजार रूपये की मासिक आय चाहते है, तो आपको 5,07,964 रुपए जमा करवाने होते हैं. इसमें जमा की गई राशि पर 7% की ब्याज दर से रिटर्न मिलता है, जिससे निवेशक हर महीने 10000 रूपये तक की कमाई कर सकते हैं.

Leave a Comment

Your email address will not be published.